Lucknow News : यूपी में भारी विस्फोटक सामग्री के साथ अलकायदा का आतंकी गिरफ्तार, ATS ने मकान को घेरा

The Chopal , Uttar Pradesh Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के सीतेबिहार कॉलोनी में एटीएस (ATS) ने छापा मारा है. एटीएस को यहां पर संदिग्ध आतंकवादी छुपे होने की जानकारी मिली थी. फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक 1 को हिरासत में लिया गया है. लखनऊ के काकोरी में
 

The Chopal , Uttar Pradesh

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा के सीतेबिहार कॉलोनी में एटीएस (ATS) ने छापा मारा है. एटीएस को यहां पर संदिग्ध आतंकवादी छुपे होने की जानकारी मिली थी. फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक 1 को हिरासत में लिया गया है. लखनऊ के काकोरी में रिंग रोड पर बने इस मकान को उत्तर प्रदेश एटीएस की तीन टीमों ने घेरा है.

एटीएस की तीन टीमों ने घेरा है.

एटीएस (ATS) को काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा स्थित एक घर मे संदिग्ध लोगों के छिपे होने की सूचना मिली. मामले की पड़ताल के लिए एटीएस की टीम ने छापेमारी की है. Lucknow News

टीम घर के अंदर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है. एटीएस की टीम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है. मामले में अभीतक एक को हिरासत में लिया गया है. इस मकान से एटीएस को दो प्रेशर कुकर बम तथा एक अर्धनिर्मित टाइम बम मिला है. इसके साथ ही बड़ी मात्रा में बारूद और सात-आठ किलो बम बनाने की सामग्री भी मिली है.

अभी अभी ताज़ा मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस ने मलिहाबाद निवासी शाहिद के गैराज पर छापा मारा है. घर के अंदर वसीम नाम का युवक मौजूद है. समाचार लिखें जानें तक इतनी ही जानकारी मिल पाई है जैसे ही और ज्यादा जानकारी मिलेगी अपडेट कर दी जाएगी.

किसान आंदोलन में सिंघु बॉर्डर पर करंट लगने से 1 किसान की मौत, काफ़ी समय से सेवा में जुटा था