सिर्फ 107 रुपये में 2 महीने 24 दिन चलेगा यह प्लान, डाटा-कॉलिंग सहित कई सारे फायदे

 

BSNL Latest Prepaid Plan 2022 : भारतीय टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड एक अच्छी वैल्डिटी के साथ प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इसके साथ यह कंपनी इन प्लान में डेटा बेनिफिट भी देती है. आज हम आपको बीएसएनल के बहुत से परिवार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं.

107 मे मिलेगी आपको 84 दिन की वैधता 

अगर आप इंटरनेट स्पीड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं तो BSNL से होने वाले फायदे कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा है. जैसे कि BSNL के 107 रुपये वाले एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान में 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती है और 60 दिनों के लिए फ्री BSNL Tunes के साथ 100 मिनट की फ्री वॉयस कॉल के साथ 3GB डाटा दिया जाता है. आज हम आपको बीएसएनएल के विभिन्न प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं.

249 रुपए वाला प्रीपैड प्लान 

BSNL के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 2GB डाटा दिया जाता है. वॉयस कॉलिंग के लिए यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है. एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS प्रदान किए जाते हैं. 2GB डेली डाटा लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड 40 Kbps तक कम हो जाती है. वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है. हालांकि, यूजर्स को यह ध्यान देने की जरूरत है कि यह एक फर्स्ट रिचार्ज कूपन (FRC) है जो कि सिर्फ नए यूजर्स के लिए ही सीमित है.

BSNL के 247 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुल 50GB डाटा दिया जाता है. 50GB डेली डाटा लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड 80 Kbps तक कम हो जाती है. वॉयस कॉलिंग के लिए यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है. एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS प्रदान किए जाते हैं। इस प्लान में 30 दिनों की वैधता के साथ रिंगटोन का एक्सेस मिलता है.