BSNL के इस सस्ते रिचार्ज प्लान का चारों तरफ चर्चा, 65 दिनों तक मिलेगी यह सुविधा

BSNL Cheapest Recharge Plan : बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों की सुविधाओं और सहूलियत का ध्यान रखते हुए कंपनी ने सस्ते-महंगे रिचार्ज प्लान्स के साथ प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही तरह के प्लान्स अपने प्लेटफॉर्म में जोड़ रखे हैं। अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आज हम आपको बीएसएनएल का एक धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं।
 

The Chopal (BSNL Cheapest Plan) : बीएसएनएल भारत देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी है। निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों को कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। अपने ग्राहकों की सुविधाओं और सहूलियत का ध्यान रखते हुए कंपनी ने सस्ते-महंगे रिचार्ज प्लान्स के साथ प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही तरह के प्लान्स अपने प्लेटफॉर्म में जोड़ रखे हैं। अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आज हम आपको बीएसएनएल का एक धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं।

अगर आप चाहते हैं कि कोई ऐसा प्लान हो जिसमें बार बार रिचार्ज करने की जरूरत न हो तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। खास बात यह है कि बीएसएनएल के इस प्लान में लंबी वैलिडिटी के साथ साथ कई तगड़े ऑफर्स भी मिलते हैं। अगर आपका बजट कम है तो इस लिहाज से भी यह प्लान सबसे वैल्यूबल प्लान बन जाता है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

बीएसएनएल का जोरदार ऑफर

बीएसएनएल के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 319 रुपये का आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी यूजर्स को लंबी वैलिडिटी देती है। आपको इसमें 65 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। कंपनी इसमें 65 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करती है।

अगर आप कंपनी के ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत नहीं पड़ती और सिर्फ कॉलिंग वाला प्लान चाहिए तो यह एक 319 रुपये का प्लान एक बेस्ट ऑप्शन है। हालांकि हल्के फुल्के इंटरनेट वाले काम के लिए इसमें डेटा की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 10GB डाटा उपलब्ध कराया जाता है।

डेली लिमिट के बिना मिलेगा डेटा

आपको बता दें कि कंपनी ग्राहकों को ये इंटरनेट डेटा बिना किसी डेली लिमिट के उपलब्ध कराती है। यानी आप पूरा 10GB डाटा एक दिन में भी इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर पूरे 65GB इसे चला सकते हैं। बीएसएनएल आपको इस प्लान में 300 SMS भी फ्री में देती है। यानी अगर आपका डेटा खत्म हो गया है तो आप एसएमएस के जरिए अपने रिलेटिव या फिर फ्रैंड्स से चैटिंग कर सकते हैं।

ये पढ़ें : मारुति की इस कार पर यहां नहीं लगेगी GST, टैक्स सहित 1.29 लाख का मिलेगा फायदा