आधे से कम कीमत पर खरीद ले ये फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन, पुराने कपड़े भी चमकेंगे नए जैसे 
 

हम सभी को ना चाहते हुए भी घर में बहुत सारे कार्य करने भी पड़ते है। कपड़े धोना भी घर का एक जरूरी काम है, जिसके बारे में सोचकर काफी ज्यादा आलस भी आता है।
 

The Chopal - हम सभी को ना चाहते हुए भी घर में बहुत सारे कार्य करने भी पड़ते है। कपड़े धोना भी घर का एक जरूरी काम है, जिसके बारे में सोचकर काफी ज्यादा आलस भी आता है। बता दे की लॉन्ड्री में कपड़े, चादर, पर्दे सब रहते हैं। ऐसे में हल्के-फुल्के गंदे कपड़े फिर भी धोना आसान है, लेकिन घर के पर्दे, चादर और तौलिया हाथ से रगड़ कर धोने से थकान भी होती है। ऐसे में वाशिंग मशीन आपके बहुत काम की चीज हैं। अगर आप भी सस्ती वाशिंग मशीन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास कई विकल्प हैं।

ये भी पढ़ें - Ajab-Gajab : बीते 42 साल से बंद है देश का ये रेलवे स्टेशन, लोग कहते हैं यहां है भूत 

आइए कुछ बेहतरीन विकल्पों के बारे में जानते हैं जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। विशेष रूप से, आज हम कुछ सस्ता वाशिंग मशीन बताएंगे।

ये सभी वाशिंग मशीनें एक्स्पेक्टेड प्राइस पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध हैं, और यह विभिन्न ब्रांड्स के द्वारा प्रस्तुत की जा रही हैं।

Acer 6.5 kg क्वाड वाश सीरीज़ AiSense टेक्नोलॉजी के साथ वाशिंग मशीन:

Acer की 6.5 KG की क्वाड वाश सीरीज़ में AiSense टेक्नोलॉजी शामिल है। ये फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन है और इसमें पांच सितारा रेटिंग है। इस वाशिंग मशीन को फ्लिपकार्ट से बहुत कम पैसे में खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे छूट के बाद 26,999 रुपये के बजाए 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं और 59% डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Whirlpool 6.5 kg मैजिक क्लीन फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन:

Whirlpool की 6.5 KG मैजिक क्लीन फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन को पांच स्टार रेटिंग मिली है। ग्राहकों को गर्म पानी से कपड़े धोने का एक हीटर भी मिलता है। फ्लिपकार्ट ने बताया कि ग्राहक इस वाशिंग मशीन पर 23% की बचत के साथ डिस्काउंट के बाद 21,500 रुपये के बजाए सिर्फ 16,490 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Haier 6.5 kg वेव ड्रम वाली वाशिंग मशीन:

Haier का 6.5 KG वेव ड्रम फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड है। इसे पांच स्टार रेटिंग मिलती है। खास बात यह है कि ये देखने में बहुत सुंदर हैं। 12,790 रुपये की जगह 22,500 रुपये में ग्राहक इस वाशिंग मशीन खरीद सकते हैं। बैंक कार्ड से भी छूट मिल सकती है।

यदि आपको वाशिंग मशीन की खरीददारी पर विचार कर रहे हैं, तो आपको अपनी आवश्यकताओं और बजट के हिसाब से इन विकल्पों को विचार करने की सलाह दी जाती है। आपको सही वाशिंग मशीन चुनने में विशेषज्ञ सलाह भी प्राप्त करनी चाहिए।