Jio ने लॉन्च किया तगड़ा प्लान, साल भर रिचार्ज कराने की छुट्टी, इतने सारे फायदे भी

 

The Chopal,

Jio Plan : देश में चल रही कोरोना की तीसरी लहर से आमजन के ज्यादातर कार्य घर बैठे ही चल रहें है. महंगाई आसमान पर है. इसलिए आज हम लेकर आएं है आपके किए रिचार्ज की लंबी वैलिडिटी का शानदार प्लान जिसमें आपको 1 साल तक तक रिचार्ज कराने की जरुरत नहीं पड़ेगी. बीते साल नवंबर में टेलिकॉम कंपनीयों ने रिचार्ज के रेट में 20 फीसदी तक इजाफा किया था. इसलिए लोगों सस्ता प्लान तलाश रहें है. तो आइये हम बताएंगे आपके लिए किफायती प्लान जिसमें आपको रोजाना 1 साल तक 2.5GB डेटा और कॉलिंग समेत कई सारे फायदे मिलेंगे.

44 करोड़ से ज्यादा रिलांयस जियो के यूजर्स के लिए कंपनी ने एक सेलिब्रेशन ऑफर लॉन्च किया है. ये ऑफर 2999 रुपए वाला रिचार्ज प्लान है. इस प्लान में 2.5GB का डेली डेटा भी मिलेगा और प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की रहेगी. यानी ‘सिंगल रिचार्ज साल भर की टेंशन खत्न’ इतना ही इस प्लान में आपको कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे. तो चलिए जान लेते जियो के इस नए ऑफर के क्या है बेनिफिट्स.

2999 प्लान के फायदे 

सालभर की वैलिडिटी वाला इस प्लान में आपको हर रोज 2.5GB डेटा मिलेगा. यानी कि कुल मिलाकर सालभर में 912.5GB डेटा दिया जाएगा. इतना ही नहीं डेली लिमीट खत्म होने पर 64kbps की स्पीड से इंटनेट चलेगा. सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भी दिए जाएंगे. इसी के साथ जियो के पॉपुलर ऐप्स जियो सिनेमा, जियो क्लाउड, जियो टीवी, जियो सिक्योरिटी जैसे सभी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे.

499 रुपए में अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट प्लान

जियो ने 499 वाले प्लान को फिर एक बार लॉन्च किया है. इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सालभर का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ – साथ 100 SMS भी दिए जाएगे.