Jio यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, मुफ़्त में मिलेगी 365 दिन यह सुविधा 
 

jio recharge plan : जियो यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। रिलायंस जियो ग्राहकों को रिचार्ज प्लान पर 365 दिन तक विभिन्न सुविधाएं मुफ्त देता है। चलिए इस लेख में जियो के सबसे कम लागत वाले रिचार्ज योजनाओं पर चर्चा करते हैं- 

 

The Chopal : ज्यादा डेटा और फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाले प्लान मोबाइल यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। यदि आप भी ऐसी योजना की तलाश में हैं, तो हम आपकी कुछ मदद करने वाले हैं। यहां, हम रिलायंस जियो (Reliance Jio) की मनोरंजन सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं।  365 दिन की फ्री वैलिडिटी के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार भी इस प्रोग्राम में शामिल हैं। विशेष बात यह है कि कंपनी इन योजनाओं में जियो सिनेमा की सुविधा भी प्रदान कर रही है। ये योजनाएं भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करती हैं। ऐसे ही टॉप 3 प्लान्स को जानते हैं।

ये पढ़ें - Dry Fruit Market : एशिया की सबसे बड़ी ड्रायफ्रूट मार्केट हैं Delhi में, बेहद सस्ते दाम पर मिलते हैं काजू बादाम

1099 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में नेटफ्लिक्स (मोबाइल), जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

जियो का 808 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा भी दे रही है। यह प्लान देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस देता है। यह प्लान तीन महीने के डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

जियो का 3227 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। इसमें आपको हर दिन इंटरनेट यूज करने के लिए 2जीबी डेटा मिलेगा। एलिजिबल यूजर्स को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान की खास बात है कि इसमें कंपनी प्राइम वीडियो मोबाइल का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा प्लान में आपको जियो सिनेमा और जियो टीवी का भी ऐक्सेस मिलेगा।  

ये पढ़ें - Rajasthan : प्रेमी ने दो प्रेमिकाओं के एक साथ की शादी, घर वालों ने दिया आशीर्वाद