इन 15 लीटर वाटर गीजर ने मचा रखा मार्केट है गदर, आधी कीमत पर ले जाए अपने घर
 

हल्की ही सही, लेकिन सर्दियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है और आने वाले दिनों में इसके और भी बढ़ने की उम्मीद है। ऐसे मौसम में काम करने के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले वॉटर हीटर की आवश्यकता होती है । 
 

Geysers In India: हल्की ही सही, लेकिन सर्दियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है और आने वाले दिनों में इसके और भी बढ़ने की उम्मीद है। ऐसे मौसम में काम करने के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले वॉटर हीटर की आवश्यकता होती है क्योंकि यह गुणवत्ता है जो आपको सर्दी के मौसम में प्रसन्न कर सकता है। या ठंडे पानी में सिर्फ नहाने की कल्पना से व्यक्ति थक सकता है। हम आपको इस लेख में एक नए वॉटर गिजर खरीदने में मदद करेंगे।

ये भी पढ़ें - शुभमन गिल को लेकर भारतीय फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, खेल सकते हैं PAK के खिलाफ, BCCI का बड़ा अपडेट 

1. Bajaj Shakti Neo 15L Water Heater

इस Bajaj Geyser की पावर रेटिंग चार स्टार है, जो इसे बिजली बचाने में सक्षम बनाता है। 4-इन-1 मल्टीफ़ंक्शनल सेफ्टी वाल्व और अग्निरोधी जल हीटर केबल इसमें शामिल हैं। इसलिए इस उत्पाद में ड्राई हीटिंग, ओवरहीटिंग और अतिरिक्त दबाव से बचने के लिए कई सुरक्षा सिस्टम हैं। Bajja Water Heater का मूल्य Rs. 5,499। 

2. Crompton Amica 15-L Geyser - 

5 स्टार पावर रेटिंग वाला Crompton Water Geyser बिजली की बचत और उत्कृष्ट सेफ्टी फीचर्स के लिए भी जाना जाता है। India's Best 15 Liter Water Geyser फ्री इन्सालेशन की सुविधा के साथ आता है और 8 बार प्रेशर देता है, जो इसे ऊंची इमारतों के लिए भी अच्छा बनाता है। Crompton Geyser का मूल्य Rs. 5,299।

3. AO Smith 15 Litre Water Heaterter

इस AO Smith जल Heaterter को आठ बार प्रेशर मिलता है, जो उसे ऊंची इमारतों में भी अच्छा बनाता है. चार स्टार की पावर रेटिंग के साथ, यह बिजली भी बचाता है। यह वॉटर हीटर सुरक्षित है क्योंकि इसमें थर्मल कट-आउट और मल्टी-फ़ंक्शन सुरक्षा वाल्व हैं। AO Smith Water Heater का मूल्य Rs. 6,599 है।

4. Candes 15 Litre Automatic Electric Geyse

विशेष एंटी रस्ट बॉडी के साथ, कंडेस जल गैस घड़ी भारत में सबसे अच्छी 15 लिटर जल गैस घड़ी है। यह पावर रेटिंग 5 स्टार है और इस वॉटर गीजर को 6.5 बार प्रेशर मिलता है। Candes Geyser का मूल्य ₹ 3,199।

5. V-Guard Victo 15 Litre Water Heater - 30% Off

V Guard Geyser सूची का सबसे अंतिम नाम है, जिसे यूजर्स ने 5 में से 4.6 स्टार की उत्कृष्ट रेटिंग दी है। 15 लिटर वाटर कूलर में एडवांस थर्मोस्टेट और थर्मल कट-आउट सिस्टम है, जो ड्यूल ओवरहीट सेफ्टी प्रदान करता है। 5-इन-1 मल्टी-फ़ंक्शन सेफ्टी वाल्व वैक्यूम बनाने, अत्यधिक दबाव बनाने और वापस जल प्रवाह को रोकता है। V Guard Water Heater का मूल्य 6,599 रुपये है।