शुभमन गिल को लेकर भारतीय फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, खेल सकते हैं PAK के खिलाफ, BCCI का बड़ा अपडेट
 

टीम इंडिया को अच्छी खबर मिली है। चेन्नई के अस्पताल में डेंगू से पीड़ित शुभमन गिल को छुट्टी मिल गई है। गिल अस्पताल से बाहर निकल गए हैं। गिल को अस्पताल से छुट्टी मिली जब उनके प्लेटलेट्स 1 लाख से अधिक हो गए।
 

The Chopal - टीम इंडिया को अच्छी खबर मिली है। चेन्नई के अस्पताल में डेंगू से पीड़ित शुभमन गिल को छुट्टी मिल गई है। गिल अस्पताल से बाहर निकल गए हैं। गिल को अस्पताल से छुट्टी मिली जब उनके प्लेटलेट्स 1 लाख से अधिक हो गए। अफगानिस्तान के खिलाफ गिल वैसे भी नहीं खेलेंगे। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनकी टीम में शामिल हो जाएगा या नहीं। इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।

ये भी पढ़ें - UP : यूपी सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश में बैन किए गए 10 कीटनाशक 

ध्यान दें कि गिल पिछले हफ्ते चेन्नई पहुंचते ही डेंगू से संक्रमित हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उस समय, उन्होंने भारत का पहला वर्ल्ड कप मुकाबला मिस कर दिया था। यही कारण है कि गिल अब अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया से बाहर हैं। यदि उनकी रिकवरी सही होती है तो वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें - दिल्ली-NCR में कभी गर्मी कभी सर्दी, अगले सप्ताह बदल जाएगा मौसम का मिजाज 

गिल के साथ बोर्ड के डॉक्टर थे

बीसीसीआई (BCCI) के एक सूत्र ने बताया कि शुभमन गिल पिछले कुछ दिनों से चेन्नई टीम होटल में अनुपस्थित थे। हालाँकि, उनकी प्लेटलेट्स की संख्या 70,000 पर गिर गई। शुभमन गिल एक चिकित्सा संस्थान में भर्ती भी कराया जाता है जब 100,000 से कम प्लेटलेट्स हो तो खास ख्याल की जरूरत भी हैं। रविवार रात को सभी आवश्यक जांचों के लिए उन्हें भर्ती कराया गया था। पता चला कि गिल को चेन्नई के प्रसिद्ध मल्टी-केयर स्पेशियलिटी अस्पताल "कावेरी" में भर्ती कराया गया था, जहां भारतीय टीम के डॉक्टर रिजवान उनकी रिकवरी की देखभाल कर रहे हैं।