Bihar : भांजे के प्यार में पागल हो चुकी मामी ने रची खौफनाक साजिश, कर डाला यह कांड

 

Bihar: ब‍िहार के गया में मामा-मामी के हत्या के आरोपी भांजे को पुल‍िस ने गिरफ्तार कर ल‍िया है. पुल‍िस ने बताया है क‍ि मामी के कहने पर पहले आरोपी भांते ने मामा को मारा डाला और फ‍िर शादी का दबाव देने पर मामी को भी हत्‍या कर दी थी. गया पुलिस ने डबल हत्या के मामले में आरोपित सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है।

पुल‍िस ने बताया क‍ि मामा-मामी के डबल मर्डर केस में आरोपी भांजा कई महीनों से फरार चल रहा था. एसएसपी आशीष कुमार भारती ने बताया कि पुलिसिया पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेनू देवी का अपने भांजे रविंद्र पासवान से अवैध संबंध चल रहा था. इसी को लेकर रविंद्र पासवान ने रेनू देवी के कहने पर अपने मामा योगेंद्र पासवान की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

इस अपराध के लिए रेनू देवी ने रविंद्र पासवान को 5000 रुपये भी दिए थे. घटना के कुछ दिनों बाद रेनू देवी ने भांजे रविंद्र पासवान पर शादी करने के लिए दबाव डालने लगी, जिसके कारण रविंद्र पासवान ने तंग आकर 8 दिसंबर 2022 को अपनी मामी रेनू देवी की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया था. हत्या करने के बाद रविंद्र पासवान हैदराबाद फरार हो गया था, जिसे मोहनपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Monsoon Update 2023: ताजा मौसम अनुमान मुताबिक बारिश में देरी, जानें भारत में मानसून कब तक देगा दस्तक?