Photoshoot: 42 की उम्र में भी इतनी ज्यादा हॉटनेस, फोटोशूट कराते वक्त बेकाबू हुई श्वेता तिवारी
 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को देखकर लगता है कि वह वक्त के साथ और भी युवा होती जा रही है। श्वेता की हर कृपा ने देश को पिछले कुछ समय से दीवाना बना रखा है।
 

The Chopal - टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को देखकर लगता है कि वह वक्त के साथ और भी युवा होती जा रही है। श्वेता की हर कृपा ने देश को पिछले कुछ समय से दीवाना बना रखा है। लोगों को उनकी फिटनेस से लेकर उनकी एक्टिंग, स्टाइल और अदाएं सब कुछ पसंद आता है। साथ ही, एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस के साथ अपने हॉट लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती है। फिर से उन्होंने अपना बेहद हॉट अवतार प्रस्तुत किया है।

ये भी पढ़ें - Sapna Choudhary की 8 साल पहले इस डांस ने बढा दी थी क़ीमत, 21 की उम्र में ढहा दिया था कहर 

श्वेता तिवारी का किलर पोज उड़ा देगा रातों का चैन - 

श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। अब उन्होंने अपने नवीनतम रूप का प्रदर्शन किया है। हाल के चित्रों में, एक्ट्रेस एक रेड ट्यूब ब्लाउज और प्रिंटेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए दिखती है। श्वेता ने स्मोकी आई मेकअप, सटल बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स से अपने इस लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं।श्वेता तिवारी ने किलर पोज दिखाया

ये भी पढ़ें - UP में बिजली उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर, 19 हजार गांव इलेक्ट्रिक तारों से मुक्त 

इस पोशाक में, श्वेता ने गले में व्हाइट पर्ल वाला नेकपीस, कमरबंध और दोनों हाथों में कंगन पहना है। श्वेता इस लुक में बहुत हॉट दिखती है। उन्हें अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिया गया है। वहीं, प्रशंसकों का ध्यान उन पर से हट ही नहीं पा रहा है। दूसरी ओर, एक्ट्रेस का कर्वी फिगर लोगों को आश्चर्यचकित कर रहा है। फोटोशूट के लिए नीचे की दिए लिंक पर करें क्लिक - 

allowfullscreen

श्वेता तिवारी 42 की उम्र में भी बहुत लाजबाब दिखती है

श्वेता तिवारी का ऐसा अंदाज देखकर कोई नहीं समझ सकता कि वह 42 वर्ष की हो चुकी हैं और दो बच्चों की मां हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी बॉलीवुड में काम किया है। दूसरी ओर, श्वेता लगातार कई परियोजनाओं में भाग लेती रहती है। उन्हें रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स नामक वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स में भी देखा जाएगा।