BSNL ने लॉन्च किया धाकड़ प्लान, OTT सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा 4000 जीबी डाटा

Bsnl : भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। ग्राहकों को बहुत ही कम कीमत में जबरदस्त फायदे मिल रहे हैं।
 

The Chopal, Bsnl : भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। ग्राहकों को बहुत ही कम कीमत में जबरदस्त फायदे मिल रहे हैं। बीएसएनएल द्वारा इन प्लानों को भारत फाइबर यूजर के लिए लांच किया गया है।

इन प्रस्तावों में फाइबर बेसिक OTT और सुपर शामिल हैं। 599 रुपये का फाइबर बेसिक OTT प्लान 75Mbps की स्पीड देता है। साथ ही, 699 रुपये का सुपर प्लान ग्राहकों को 125Mbps की स्पीड देगा।

अब इन दोनों योजनाओं से मिलने वाले लाभों पर चर्चा करें। ये सौदे नए और पुराने ग्राहकों के लिए समान हैं। 75Mbps की स्पीड वाले फाइबर बेसिक OTT योजना में हर महीने 4000GB डाटा मिलेगा। 4Mbps की स्पीड से डाटा खत्म होने पर यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

इस योजना में Disney+ Hotstar Super Plan और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। इन योजनाओं का लाभ सभी सर्किल ग्राहक उठा सकते हैं। 125Mbps की स्पीड वाले फाइबर बेसिक सुपर प्लान्स में हर महीने 4000GB डाटा मिलेगा। 8Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा प्राप्त किया जा सकता है।