Delhi Weather : राजधानी दिल्ली में बदलेगा मौसम का मिजाज, विभाग का आगामी 4 दिनों तक तेज हवा और बारिश का अलर्ट जारी 

 

The Chopal, मौसम ब्यूरो:  राजधानी दिल्ली के चिलचिलाती धूप पर गर्मी से बेहाल लोगों के लिए राहत की खबर आ रही है। जल्द ही दिल्ली-एनसीआर में मौसम फिर अब करवट ले सकता है। अगले कुछ दिनों में यहां एक बार फिर से बारिश के आसार बनते भी दिख रहें हैं, जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत भी मिल सकती है। मौसम विभाग का अनुमान भी है कि आज रविवार को भी बादल छाए रहने और दोपहर बाद से शाम तक धूल भरी आंधी भी चल सकती है।

यह भी पढ़ें: Price Today : आम आदमी के लिए राहत भरी खबर, इन राज्यो में सस्ते हुए पेट्रोल डीजल सस्ते 

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी में अगले चार से पांच दिन तेज हवाएं चलने के आसार भी हैं। इतना ही नहीं, 16 मई को कई इलाकों में बूंदाबांदी भी हो सकती है। हालांकि, तापमान में अधिक गिरावट की संभावना भी नहीं है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में फिलहाल गर्मी से राहत मिलने की संभावना कम नजर आ रही है। अगले कुछ दिनों तक दोपहर के समय गर्मी अधिक रहेगी। शाम के समय तेज हवा चलने की वजह से कुछ तो राहत रहेगी। अगले पांच दिनों तक शाम के समय दिल्ली में 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से हवा भी चल सकती है।

यह भी पढ़ें: Vastu Tips : भूलकर भी ना रखे अपने बैडरूम में ये समान, वरना जिंदगी हो जाएगी नर्क

पारा 41.8 डिग्री तक 

शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले तापमान में भी कमी रही। शुक्रवार को जहां दिल्ली का आज अधिक से अधिक तापमान 42.5 डिग्री तक था, वहीं शनिवार को यह 41.8 डिग्री तक रहा। यह सामान्य से दो डिग्री अधिक है।

यह भी पढ़ें:Cows Breed - इस गाय की नस्ल आपको बना देगी मालामाल, घी बिकता 6 हजार रुपये किलो