Haryana weathe: हरियाणा के इन जिलों में झमाझम बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी किया अलर्ट 
 

Weather update - पिछले कुछ दिनों से देश भर में बारिश हुई है। बारिश शायद कड़ाके की ठंड से राहत दी है। लेकिन मौमस विभाग ने हाल ही में हरियाणा के कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं, एक और बर्फीली हवा ने मौसम को गर्म कर दिया है। जो ठंड फिर से बढ़ने लगा है।
 
 

Haryana News : हरियाणा में सुबह से खिली धूप ने ठंड से राहत दी है। वहीं, धूप के बावजूद सोनीपत में 14 किमी/घंटा की गति से चल रही शीतलहर में लोग कांप रहे हैं। शीतलहर के कारण तापमान सात डिग्री से भी कम है। वीरवार को सबसे कम तापमान 6.9 डिग्री था। लेकिन बुधवार से इसमें वृद्धि हुई है। शीतलहर चलने से वायु गुणवत्ता सूचकांक निरंतर हरा हो जाता है। सुबह नौ बजे एक्यूआई 82 था।

सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड- 

सुबह से अंबाला में धूप थी। धुप और तेज हवा ने परेशान किया। सुबह हवा चलने से ठंड रही। रात के तापमान में गिरावट ने ठंड को कम नहीं किया है। 9 फरवरी तक मौसम खुश्क रहेगा और हवा चलेगी। रेवाड़ी में सुबह से अच्छी धूप है। आज बारिश होने की संभावना कम है। मौसम विभाग ने कहा कि परिवर्तनशील मौसम हो सकता है। बुधवार दोपहर के बाद मौसम अचानक बदल गया। उच्चतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस था, और सबसे कम 9 डिग्री सेल्सियस था।

इस दिन बारिश हो सकती है- 

वीरवार सुबह पानीपत में धूप निकल गई। 13 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली तेज धूप में गर्मी महसूस नहीं होती। न्यूनतम तापमान 6 डिग्रीसेल्सियस था और सर्वोच्च तापमान 19 डिग्रीसेल्सियस था। मौसम विशेषज्ञों ने कहा कि दो दिन तक मौसम सामान्य रहेगा। 11 दिसंबर को शायद बूंदाबांदी होगी। करनाल में अलसुबह हल्का कोहरा था, लेकिन सुबह से धूप और सर्द हवाएं चल रही हैं।

ये पढ़ें - UP में अब इन बिजली उपभोक्ताओं की खैर नहीं, 19 जिलों के लिए जारी हुआ नया फरमान