The Chopal

Extramarital affair : टीचर बहू के अफेयर का शासन किया भंडाफोड़, शक होने पर उठाया कदम

up big news : आजकल शादी के बाद किसी गैर के साथ अफेयर होने की खबरें आम हैं। यहाँ भी सास को शक था कि उसकी बहु किसी और के साथ शादी कर रही है, इसलिए उसने बहु को पीछा किया और उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। आइये पूरी तरह से जानें ये मामला।
   Follow Us On   follow Us on
Extramarital affair : टीचर बहू के अफेयर का शासन किया भंडाफोड़, शक होने पर उठाया कदम

The Chopal, up big news : उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले में एक होटल में प्रेम कथा (Love Affair) को लेकर भारी बहस हुई। होटल के एक कमरे में पत्नी और उसका प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में थे। उसके पति और सास ने तभी उसे गिरफ्तार कर लिया। होटल मालिक ने हंगामे को देखकर पुलिस को फोन किया। सब लोग पुलिस थाने ले गए। जहां पत्नी ने साफ तौर पर पति के साथ रहने से इनकार कर दिया अब पति सिर पर बैठा है।

जौनपुर में विवाह, बदायूं में सेवा

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की एक सरकारी शिक्षिका की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी, जो जौनपुर से था। शिक्षिका उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक प्राथमिक विद्यालय में नियुक्त है। शिक्षिका यहां कमरा लेकर रहती है, पति जौनपुर में रहता है। बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा है क्योंकि पति को शिक्षिका पत्नी पर शक था। पति ने अपनी मां के साथ मिलकर इस संदेह को यकीन में बदलने के लिए खोज शुरू की।

गुरुवार को पति और उसकी मां बदायूं पहुंचे, होटल में प्रेमी के साथ पत्नी थी। दोनों ने किसी तरह पता लगाया कि उसकी शिक्षिका पत्नी शहर के किस होटल में है। शिक्षिका का पति और सास इंदिरा चौक क्षेत्र में एक होटल में पहुंचे। होटल के एक कमरे में शिक्षिका और उसके प्रेमी थे। दोनों एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे। जब शिक्षिका ने कमरे का दरवाजा खोला, तो उसके होश फाख्ता हो गए जब उसने अपने पति और सास को देखा। उसने क्षमा करने की कोशिश की।

शिक्षिका ने होटल में हंगामा किया

होटल मालिक ने हंगामा बढ़ते देख थाना पुलिस को बताया। पुलिस ने शिक्षिका पत्नी, पति, प्रेमी और सास को थाने ले गई। जहां शिक्षिका की पत्नी ने अपने पति पर कड़े आरोप लगाए उसके साथ जाने से स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। वह बालिग है, शिक्षिका ने कहा। वह शिक्षक है। उसे पूरा अधिकार है कि वह किसके साथ रहना चाहता है या नहीं। पुलिस ने मामले की जांच करके सच्चाई पता लगाई।

फेसबुक पर दोस्ती और प्रेम-प्रसंग में परिवर्तित पुलिस और शिक्षिका के पति को पता चला कि महिला ने फेसबुक पर एक युवक से संपर्क किया था। बदायूं में भी एक युवा सरकारी शिक्षक है। दोनों दोस्त बन गए। तुरंत दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने इसके बाद भी संबंध बनाए। सामने आया है कि शिक्षिका कई बार होटलों में अपने प्रेमी शिक्षक से मिलती थी। दोनों अकेले रुकते थे। घटना के बाद पति अब बैठा है।