The Chopal

Love Affair : बहन के देवर के प्यार में पड़ी लड़की, शादी के बाद ....

शादी करने पर बहुत सारे लोगों से मिलते हैं, और कुछ लोगों से कुछ खास प्यार होता है। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ: लड़की को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया, फिर दोनों ने समाज से भागकर शादी कर ली, और शादी के बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ा। आइए देखें क्या है मामला।
   Follow Us On   follow Us on
Love Affair : बहन के देवर के प्यार में पड़ी लड़की, शादी के बाद ....

The Chopal, Love Affair : युवती ने शादी के दौरान अपनी बहन के देवर से प्रेम किया। बातचीत में नजदीकियां हुईं। दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया जब एक दूसरे के बिना जीना मुश्किल हो गया। जमाना यहीं से उनका दुश्मन बन गया। युवती का यह कदम उसके परिजनों को पसंद नहीं आया और उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रेम मोहब्बत में अपने परिवार को दुश्मन बनाते देख एक युवा पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग करता है।

यह प्रेम कहानी चूरू के सुजानगढ़ थाना में घटी है। सुजानगढ़ की निशा, जो सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी दफ्तर पहुंची, ने बताया कि उसकी बहन की शादी रतनगढ़ में हुई थी। रिश्तेदारी के कारण वह रतनगढ़ जाता था। वहां वह अपनी दीदी के देवर नवरत्नों से बातचीत करती थी। नवरत्न ने लगभग छह महीने पहले उसे प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों छिपकर घरवालों से मिलने लगे।

जब निशा ने अपनी दीदी को अपनी प्रेम कहानी बताई, तो उसके माता-पिता ने इसे ठुकरा दिया। दोनों ने 15 अप्रेल 2023 को रतनगढ़ के एक मंदिर में शादी कर ली। बाद में किसी को बताए बिना घर चले गए। उन्होंने कुछ दिनों बाद अपने घर पर सारी बात बता दी। निशा के घरवालों ने फिर भी इस बात को नहीं मान लिया। दोनों ने इस पर 3 अगस्त को घर छोड़ दिया और जोधपुर चले गए।

निशा के परिवार ने फिर से नवरत्न के खिलाफ सुजानगढ़ थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया। दोनों ने इस दौरान जोधपुर में भी शादी की और अब सुरक्षा के लिए चूरू एसपी कार्यालय पहुंचे। जबकि वह नवरत्न स्कूल भी नहीं गई, निशा ने बताया कि वह बारहवीं कक्षा तक पढ़ी है। Navratan Centering करता है।