The Chopal

Love affair: शादी का झूठा वादा कर बनाया रिलेशन, कोर्ट में पहुंच गया मामला

Love affair: जैसा कि हम जानते हैं झूठ और फरेब पर टिका रिश्ता अधिक लंबा नहीं चल सकता है। लोग अक्सर रिश्ते में किसी न किसी तरह का झूठ बोल देते हैं। आज हम आपको ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं। जो झूठ की वजह से कोर्ट तक जा पहुंचा है। एक लड़के ने लड़की से शादी का वादा करके रिलेशन बनाया और फिर शादी करने से मना कर दिया। चलिए पढ़ते हैं विस्तार से पूरी खबर

   Follow Us On   follow Us on
Love affair: शादी का झूठा वादा कर बनाया रिलेशन, कोर्ट में पहुंच गया मामला

The Chopal : अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह क्राइम अगेंस्ट वूमन के विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार सिंह ने जोधाडीह मोड़ निवासी रूपेश कुमार को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में 10 साल सश्रम कारावास और 5000 रुपये जुर्माना की सजा सुनाई है। जुर्माना नहीं देने पर तीन महीने का अतिरिक्त कारावास काटने का भी आदेश दिया गया है। विशेष लोक अभियोजक आरके राय ने अभियोजन पक्ष से बहस की।

विशेष लोक अभियोजक आरके राय ने बताया कि मामला चास थाना क्षेत्र का है। जोधाडीह मोड़ निवासी रूपेश कुमार ने 2020 के मार्च में चास में रहने वाली एक युवती से दोस्ती की। बाद में उसने युवती को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

10 साल या 5000 रुपये की सजा सुनाई गई, बाद में उसे धोखा देने की नियत से चास के प्रभात कॉलोनी में किराए का घर लेकर 20 दिन तक उसके साथ रहा और इस दौरान भी उसके साथ दुष्कर्म किया। मायावती को छोड़कर भाग गया व्यक्ति ने उस पर शादी करने का लगातार दबाव डाला, लेकिन वह नहीं मानती थी. इसके बाद, थककर 5 मई 2020 को युवती ने चास महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। कोर्ट की निर्णय से पीड़ित पक्ष खुश दिखता है।