The Chopal

MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा

जीजा और साली का रिश्ता अलग है, और मज़ाक में साली को आधी घरवाली कहा जाता है। यहाँ पर, जीजा ने इसे मज़ाक की जगह सीरियस ले लिया और अपनी ही साली के साथ प्यार करना शुरू कर दिया. लेकिन जब उसकी साली गर्भवती हो गई, तो जीजा भाग गया। आइए देखें क्या है मामला।
   Follow Us On   follow Us on
MP News : साली के साथ जीजा का हुआ अफेयर, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ कर भागा

The Chopal, extramarital affair : इस विधानसभा क्षेत्र से एक बहुत चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवा ने जीजा-साली के टूटे हुए सम्बन्ध को फिर से जीवंत कर दिया है जीजा और साली ने प्रेम किया और साली गर्भवती हो गई। बच्चे तक मामला पहुंचा, फिर युवती ने पूरे मामले की शिकायत थाने में की।

यह बताया जाना चाहिए कि स्थानीय केशवाही चौकी में घटना हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं एक ही गांव की हैं, जहां एक जीजा अपनी रिश्ते की साली के साथ इतना नजदीक आ गया कि दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेम-प्रसंग का यह संबंध शारीरिक संबंध में बदल गया और फिर युवती अचानक गर्भवती हो गई।

युवती गर्भवती होते ही इस संबंध को लेकर चर्चा होने लगी। लोगों की जानकारी पर चर्चा हुई और मुद्दे को दबाने के लिए दोनों पक्षों में समझौता करने की कोशिश हुई। आगे की चर्चा चल रही थी, जब एक अविवाहित महिला ने बच्चे को जन्म दिया. इस मामले ने जैसे ही महिला ने बच्चे को जन्म दिया, उसके बाद से ही तूल पकड़ लिया और युवा ने बच्चे को अपनाने से मना कर दिया।

युवती इसके बाद इनसे तंग आकर थाने पहुंची। जहां युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने उसे खोजने लगा। थाने में शिकायत के बाद से ही युवा भाग गया। जब पुलिस को पता चला कि युवा बेंगलुरु में है, तो वे उसे पकड़ने के लिए वहाँ गए। लेकिन जब उसे पता चला कि पुलिस बेंगलुरु आ चुकी है, तो वह भी वहां से भाग गया।

युवक को बेंगलुरु से पीछे-पीछे पुलिस ने कटनी में गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस इसके बारे में अधिक जांच कर रही है। युवक पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। सहायक उप निरीक्षक रामेश्वर पांडे और आर गणेश ने इस कार्य में महत्वपूर्ण योगदान दिया। युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, चौकी प्रभारी आशीष झरिया ने बताया। युवक के खिलाफ मामला धारा-376 के साथ-साथ अन्य धाराओं पर दर्ज है।