The Chopal

UP : ससुर बार-बार बहाने बनाकर पकड़ लेता था बहु का हाथ, अब पति ने किया ऐसा काम

समाज में ससुर और बहू का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है. यह रिश्ता एक बाप और बेटी के रिश्ते जैसा ही होता है. लेकिन यहां ससुर अपनी बहु को बार-बार बना बहाने बनाकर टच करता है. इस बात की शिकायत जब बहू ने अपने पति से की तो उसने कर दिया ये काम
   Follow Us On   follow Us on
UP : ससुर बार-बार बहाने बनाकर पकड़ लेता था बहु का हाथ, अब पति ने किया ऐसा काम

UP News : समाज में शादी विवाह का बंधन दो लोगों के जीवन में बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. दो अनजान लोग जो कभी एक दूसरे को जानते तक नहीं थे वह हमेशा के लिए एक हो जाते हैं. अच्छे रिश्ते की नींद हमेशा विश्वास पर टिकी होती है. एक महिला के लिए यह बेहद जरूरी होता है कि उसकी बातों पर पति को विश्वास हो, ऐसी हालत में होने के कारण ससुराल वालों के गलत इरादों से पत्नी को दिक्कतें आती है.

आगरा थाने में एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का कहना है कि उसके ससुर की नियत ठीक नहीं है. वो बेटी-बेटी करके उसे गलत नजर से देखता है. महिला का कहना है कि वो हर दिन उसे अपने हाथ से खाना खिलाना चाहता है. जबकि इससे महिला को आपत्ति है. जब महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी, तो उसने अपने पिता का ही साथ दिया. इस वजह से बीते दो महीनों से महिला अपने मायके में रह रही है.

ससुर ने सबके सामने उसे खाना खिलाया था

महिला की शादी आठ महीने पहले पथौली में हुई थी. शादी वाले दिन ससुर ने सबके सामने उसे खाना खिलाया था. ये देख महिला के घरवालों को विश्वास हो गया कि वो ऐसे घर में जा रही है जहां उसे बेटी समझा जाएगा. उस दिन महिला को कुछ अजीब नहीं लगा. लेकिन अगले दिन से उसके ससुर ने उसे खुद खाना खिलाने की जिद्द पकड़ ली. वो हर दिन अपनी बहु को खाना खिलाने की जिद्द करने लगा.

महिला नें पति से की शिकायत

महिला को ससुर की ये हरकत अजीब लगती थी. उसने कई बार इससे इंकार किया. लेकिन ससुर बेटी ना होने की दुहाई देकर रोने लगता. साथ ही कई बारे बात करते हुए उसे गलत जगह हाथ भी लगाता था. महिला ने इसकी शिकायत जब अपने पति से की तो उसने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी. इसके बाद महिला अपने मायके आ गई. कॉउंसलिंग के जरिये भी जब बात नहीं बनी तो अब महिला ने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है