The Chopal

viral video : पड़ोसी ने Hidden Camera से बनाया महिला का वीडियो, फिर करने लगा ये मांग

viral video : आजकल कब कौन क्या कर जाए किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जो राजस्थान से जुड़ा है। यहां पर एक आदमी ने अपने पड़ोसी के घर हिडन कैमरा छुपाकर महिला का वीडियो वायरल कर दिया। फिर उससे यह डिमांड करने लगा। चलिए पढ़ते हैं क्या है पूरा मामला

   Follow Us On   follow Us on
Viral video: Neighbor made video of woman with hidden camera, then started making this demand

The Chopal, viral video : हमारे दैनिक जीवन में पड़ोसियों की भी एक अहम भूमिका होती है। कहा जाता है कि एक पड़ोसी सुख दुख का साथी और हमेशा साथ खड़ा रहता है। मुसीबत के समय अपनों के साथ पड़ोसी भी खड़े रहते हैं।

आजकल किसी व्यक्ति के मन में क्या चल रहा है, पता लगाना मुश्किल है। लोग आपराधिक होते जा रहे हैं। वह भले ही आपके सामने हंसकर बात करें, लेकिन उनके मन में क्या चल रहा है, पता लगाना मुश्किल है। भरतपुर में एक परिवार को भी ऐसा ही हुआ। ये परिवार अपने आसपास के लोगों से काफी घुला-मिला हुआ था। पड़ोस के युवा लोग उनके घर पर आते-जाते रहते थे। लेकिन इस दौरान इन युवकों ने ऐसा कुछ कर डाला कि परिवार की आबरू खतरे में पड़ी।

मामला भरतपुर (Rajasthan News) के डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र का है, जहां पड़ोसी युवकों ने ऐसा काम किया है। यहां एक कारोबारी ने पड़ोस के बारहवीं के तीन विद्यार्थियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इन विद्यार्थियों ने कारोबारी के घर के बाथरुम में एक छिद्रित कैमरा लगाया। उसने फिर कारोबारी की पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर उसे दो लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल करने लगा। माना जाता है कि ये युवा लोग कारोबारी के घर के बगल में रहते थे और अक्सर उनके घर आते-जाते रहते थे।

ऑनलाइन खरीदा गया कैमरा पुलिस ने शिकायत मिलते ही कार्रवाई की। व्यापारी के घर के बगल में रहने वाले बारहवीं कक्षा के दो विद्यार्थियों मोहित और अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया गया। व्यवसायी ने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन हिडेन कैमरा खरीदा था और इसे गीजर के पीछे बाथरुम में रखा था। उसने अपने फोन पर उसकी पत्नी को नहाते हुए देखा। बाद में उन्हें इससे पैसे कमाने का विचार आया और वीडियो भेजने के लिए व्यक्ति से दो लाख की मांग की।