10 मिनट का चैलेंज, ये ऑमलेट को खाने पर मिलेंगे 50 हजार

Viral News : गुरुग्राम में एक फूड स्टॉल स्टॉल मालिक ने अजीब चैलेंज दिया है। इनके स्पेशल चीज ऑमलेट, को समाप्त करने वालों को पचास हजार रुपये का इनाम दिया जा रहा है।
 

The Chopal (New Delhi) : आपने दुनिया भर में कई फूडी देखा होगा। फूडी लोगों को सोशल मीडिया पर कई चुनौती मिलती हैं। गुरुग्राम में एक खाद्य स्टॉल मालिक ने हाल ही में लोगों को अजीब खाद्य चैलेंज दिया है। उस व्यक्ति का दावा है कि वह पचास हजार रुपये का इनाम देगा अगर कोई ऑमलेट को दस मिनट में उसके विशेष उत्पाद को पूरा करता है।

उस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस विशिष्ट ऑमलेट बनाने का तरीका भी शेयर किया। इस ऑमलेट की मेकिंग देखकर हर कोई हैरान रह गया। निर्माता का दावा है कि इस खास ऑमलेट को खाने के बाद आपको अगले पांच दिन तक भूख नहीं लगेगी। व्यक्ति का कहना है कि चैलेंज शुरू होने से अब तक कोई व्यक्ति इसे पूरा नहीं किया है। दस मिनट में कोई भी इसे पूरा नहीं कर सकता।

इस तरह करता है, तैयार

इस ऑमलेट में पंद्रह अंडे का उपयोग किया जाता है। यह अंडा पूरे अमूल बटर के पैकेट में पकाया जाता है। इसमें बहुत सी चीज, पनीर और सब्जियां मिली हैं। ऑमलेट में चार ब्रेड भी हैं। जब ऑमलेट तैयार हो जाती है, इसके ऊपर एक और पूरा पैकेट बटर डाला जाता है।

जानिए कितनी कीमत है, इसकी

इस चैलेंज को गुरुग्राम के हुडा मार्केट में राजीव ऑमलेट ने शुरू किया है। इसकी कीमत चार सौ चालीस रुपये है। यानी चार सौ चालीस रुपये का ऑमलेट आपको पचास हजार रुपये कमाने का मौका दे सकता है। इस चुनौती का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है। यह देखने के बाद लोगों ने कमेंट में कहा कि इस ऑमलेट के साथ पचास दिल के दौरे भी मुफ्त होंगे। एक ने लिखा कि ऐसे खाद्य पदार्थों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। इतना बटर स्वास्थ्य के लिए बुरा साबित हो सकता है।

Also Read : Wheat Mandi Bhav UP : उत्तर प्रदेश एवं इन राज्यों में गेहूं के ताज़ा भाव, जानिए