UP News : उत्तर प्रदेश के इस शहर की 20 सड़कें व नाले 5 करोड़ की लागत से होगें चकाचक 
 

सड़कों की हालत नगर क्षेत्र के कई मोहल्लों में बहुत खराब है। इससे संबंधित क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बहुत परेशानी होती है। अब नगर पालिका ने सड़कों की निर्माण प्रक्रिया शुरू की है। 
 

UP News : शहर की विभिन्न कालोनियों में टूटी सड़कें बनाई जाएंगी। नगरपालिका इसके लिए तैयारी कर रही है। नगरपालिका ने लगभग पांच करोड़ रुपये की लागत से बीस सड़कों और नाले बनाने के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ये पढ़ें - UP में यह हाईवे 22 जिलों और 37 तहसीलों से गुजरेगा, जमीन अधिग्रहण प्रक्रिया शुरू

50 से अधिक सड़कों की हालत नगर क्षेत्र के कई मोहल्लों में बहुत खराब है। इससे संबंधित क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बहुत परेशानी होती है। अब नगर पालिका ने सड़कों की निर्माण प्रक्रिया शुरू की है, जिससे लोगों की परेशानी दूर हो जाएगी। शहर में 20 सड़कें और नाले लगभग पांच करोड़ रुपये की लागत से बनाए जाएंगे। इसके लिए टेंडर शुरू हो गया है।

ये पढ़ें - अगर पत्नी के नाम खरीदी गई हो प्रोपर्टी, तो कौन होगा इसका असली मालिक, High Court ने सुनाया यह फैसला

बताया जा रहा है कि इस महीने के अंत तक प्रक्रिया पूरी करने वाले ठेकेदारों को कार्यादेश जारी किए जाएंगे। अगले चार महीने में काम पूरा होगा। मामले में नगर पालिका ईओ मनोज रस्तोगी ने कहा कि शहर के कई मोहल्लों में सड़कों की निर्माण प्रक्रिया चल रही है। टेंडर अगले सप्ताह खोले जाएंगे, जिससे निर्माण शुरू हो जाएगा।