Bihar के इस जिले में बनेगी नई 9 चकाचक सड़कें, अप्रैल में डाला जाएगा टेंडर

Bihar News : बिहार के इस जिले को कई नई सड़कों की सौगात मिली हैं। इन सड़कों से लाखों लोगों की जिंदगी सुधर जायेगी। आवागमन आसान होगा, ट्रांसपोर्ट की सुविधा से लोगो का टाइम बचेगा। मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ उन्नयन कार्यक्रम के तहत जिले में नौ सड़कें बनेंगी।

 

Bihar Latest News : जिले में नौ सड़कें मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ उन्नयन कार्यक्रम के तहत बनाई जाएंगी। ग्रामीण कार्य विभाग ने इसके लिए टेंडर जारी किया गया। जिले में नौ सड़कें मुख्यमंत्री ग्रामीण पथ उन्नयन कार्यक्रम के तहत बनाई जाएंगी। ग्रामीण कार्य विभाग ने इसके लिए एक टेंडर जारी किया है। 12 अप्रैल को टेंडर की घोषणा की जाएगी। इन सड़कों का निर्माण करीब 20 करोड़ रुपये का होगा, जिसमें कुढ़नी में पांच, सरैया में दो और पारू प्रखंड में दो सड़कें शामिल हैं। 

आपको बता दे की कुढ़नी में काजी चौक से एनएच 28 आगा नगर पथ, एनएच 77 फकुली से रामनाथ पथ, चढ़ुआ रामपुर से किशुनपुर मधुबन ततमा टोली, एनएच 77 फकुली से रामनाथ पथ, गंडक नहर से जमीन कमतौल, दुबियाही से गोरैया पथ, सरैया में धानपुरा पीडब्ल्यूडी रोड से धनपुरा गांव, छितरी चौक से जतकौली घाट, पारू में पीडब्ल्यूडी रोड से फतेहपुर देवरिया पूर्वी मांजन चौक से मुंजा महावीर स्थान चौक तक सड़क बनेगी।

ये पढ़ें - यहां 8200 रुपए प्रति क्विंटल पहुचा कॉटन का भाव, महाराष्ट्र की मुख्य मंडियों के भाव