UP के इस शहर में जमीन दिलवाने के नाम पर 90 लाख का फ्रॉड

हरिद्वार में जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले में मॉडल टाउन के निवासी अनुज धर्म गर्ग ने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
 

The Chopal : हरिद्वार में जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले में मॉडल टाउन के निवासी अनुज धर्म गर्ग ने सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अनुज का कहना है कि उनकी रायवाला में जमीन है। आरोपियों ने उनकी जमीन के पास ही जमीन दिखाई थी। जिसकी कीमत पांच करोड़ रुपये बताई। पीड़ित ने आरोपियों से जमीन का सौदा कर 90 लाख रुपये दिए और एग्रीमेंट करने के लिए कहा। जब एग्रीमेंट नहीं हुआ तो उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने चेक बैंक में लगाने के लिए कहा जो बाउंस हो गए। अब रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामले में उन्होंने प्रदीप सदाना और मांगेराम सैनी पर मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

प्लॉट दिलाने के नाम पर 70 लाख ठगे

गाजियाबाद। विजयनगर क्षेत्र में विशाल सहकारी आवास समिति में प्लॉट देने के नाम पर महबूब आलम से 70 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मामले में उन्होंने समिति के पदाधिकारी आबिद अली, मोहम्मद आसिम, विशाल शर्मा, अजय अग्रवाल, शादाब और माजिद पर विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।