पेट्रोल-डीजल रेट पर पूछा सवाल तो बाबा रामदेव का फूटा गुस्सा, बोले- नहीं देता जवाब पूंछ पाड़ेगा क्या मेरी

Baba Ramdev : पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनके उस ब्यान को लेकर सवाल किया था, जो उन्होंने 2014 से पहले भाजपा के समर्थन में दी थी. तो बाबा रामदेव की इसी टिप्पणी को लेकर पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा था.
 

The Chopal, Haryana: हरियाणा के करनाल जिले में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पत्रकार के एक सवाल पर भड़क गए. पत्रकार ने रामदेव से पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel) के बढ़ रहे दामों पर सवाल पूछा तो वो आग बबूला हो गए. रामदेव ने पत्रकार को कहा कि मैं तेरे सवाल का जवाब नहीं देता, पूंछ पाड़ेगा मेरी. दरअसल एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनकी उस टिप्पणी को लेकर सवाल किया था, जो उन्होंने 2014 से पहले मोदी सरकार के समर्थन में दी थी. बस बाबा रामदेव की इसी टिप्पणी को लेकर पत्रकार ने उनसे सवाल कर लिया था, जिसके जवाब में उन्होंने उसी पत्रकार से कहा, “तेरे प्रश्न बहुत हो गए तू अब चुप हो जा और हां मैंने ऐसा कहा था अब क्या पूंछ पाड़ेगा मेरी?

आईये अब हम आपको वो सवाल बताते हैं जिससे रामदेव को गुस्सा आ गया-

सवाल: योगगुरु का बाबा लालदेव के नाम से क्यों लिया जाने लगा है?

रामदेव: तेरे पेट में कै दर्द होवे…. आसपास बैठे लोग ताली बजाकर हंसे.

सवाल: आपने जनता से कहा था, 40 रुपये पेट्रोल व 300 रुपये सिलेंडर वाली सरकार चाहिए?

रामदेव: कोई अच्छे सवाल पूछो. दोबारा पूछने पर रामदेव तैश में आए और खुद को आगे की तरफ झुकाकर बोले- मैंने कहा था, पूंछ पाड़ेगा मेरी.

सवाल: आपकी कंपनी पतंजलि विश्व प्रसिद्ध है.

रामदेव: बीच में रामदेव ने बोलते हुए कहा- अरे  मेरे से ऐसे प्रश्न मत पूछो. मैं तेरे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं हूं. थोड़ा सभ्य बनाना सीखो.


सवाल: आपने की बाइट दी थी?

रामदेव: मैंने दी थी, अब नहीं दूंगा. कर ले कै करेगा. चुप हो ज्या. अब आगे से पूछेगा तो ठीक नहीं होगा.