जश मर्डर मामला: गर्भवती चाची ने मोबाइल चार्जर की तार से घोंटा था गला, फिर जो हुआ जानें

 

हरियाणा के करनाल जिले के गांव कलामपुरा निवासी 5 वर्षीय जश का शव देखने से पता चला चलता था कि बच्चे की हत्या बड़ी दरिंगी से की होगी. इसको लेकर हर लोगों में रोष बना और मांग उठी कि ऐसा करने वाले को कम से कम फांसी की सजा हो. 

इस मांग के लिए पंचायत, प्रदर्शन और जाम तक लगा. पुलिस ने 5 दिन बाद ही सही, पर हत्यारोपी को खोज निकाला. ये चेहरा जश की चाची अंजली के रूप में सामने आया. जो जश के पिता के चाचा के लड़के विकास की पत्नी हैं.

विकास की ही शिकायत पर इंद्री पुलिस थाना में 5 अप्रैल को जश के लापता होने का केस दर्ज हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारने की पुष्टि के बाद हत्या की धारा को शामिल किया गया. अब विकास की उस शिकायत पर आरोपी पत्नी अंजली को जश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया.

अंजली ने की थी हत्या

अब तक पुलिस के सामने अंजली ने कबूला कि जश की हत्या उसने की है. कैसे की इसका भी खुलासा कर दिया, पर क्यों की और इस मामले में उसके साथ कौन-कौन शामिल हैं. ये अभी सामने नहीं आया. जिसके लिए 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है. सीआईए टू इंस्पेक्टर ने बताया कि अंजली ने पुलिस के सामने कबूला कि जश को उसने मारा है.

मोबाइल पर गेम खेल रहा था जश

उसने बताया कि जश उसके बेड पर उल्टा लेटकर मोबाइल गेम में मस्त था. इस दौरान उसने पीछे से उसकी गर्दन में मोबाइल चार्जर की वायर से गला दबा दिया. उसके सांस निकलने साथ-साथ कान व मुंह से खून भी निकला. 

इसके बाद उसने जश को बेड में रख दिया. कुछ समय तक बेड में रखने के बाद उसे एक बैग में डाला और मौका देखकर साथ लगती राजेश के छत पर रखकर आ गई.  राजेश की पत्नी व मां ने जब छत पर जश का शव देखा तो उन्होंने अपनी छत से शव को पड़ोसियों के पशुओं की टीन पर धकेल दिया.