बिहार के इस शहर में चलती स्कॉर्पियो एकदम बनी आग का गोला, तीन युवक की जान बाल-बाल बची 
 

Bihar News : राष्ट्रीय राजमार्ग-57 पर दरभंगा से मुरिया अदलपुर के बीच चलती स्कॉर्पियो में अचानक आग लग गई। मुरिया के पास NH-57 पर स्कॉर्पियो में आग लग गई, स्थानीय निवासी मोहम्मद अनीस ने बताया। गाड़ी में सवार सभी लोग किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकल गए। वहीं पुलिस का कहना है कि किसी ने इस घटना की शिकायत नहीं की है।

 

Bihar Update : राष्ट्रीय राजमार्ग-57 पर दरभंगा से मुरिया अदलपुर के बीच चलती स्कॉर्पियो में अचानक आग लग गई। जब ड्राइवर ने स्कॉर्पियो को साइड में लगाया, तो सभी लोग नीचे उतर गए। तुरंत आग पूरी गाड़ी में फैल गई। घटना पुलिस और फायर ब्रिगेड को बताई गई। ड्राइवर ने बताया कि तीनों ने धुआं निकलते देख गाड़ी सड़क किनारे लगा दी। आग को बुझाने की भी कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं बुझी। मुरिया के पास NH-57 पर स्कॉर्पियो में आग लग गई, स्थानीय निवासी मोहम्मद अनीस ने बताया। गाड़ी में सवार सभी लोग किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकल गए।

चलती स्कार्पियो में आग बाल-बाल बचे युवक

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। अब तक स्कॉर्पियो में आग लगने का कारण नहीं पता चला है। पुलिस कहती है कि मामला जांच किया जा रहा है। गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में कोई व्यक्ति नहीं मारा गया। 

स्कार्पियो चालक और ड्राइवर अभी तक नहीं मिले

यह हादसा हुआ जब स्कॉर्पियो सकरी से दरभंगा की ओर जा रहा था। अब तक गाड़ी की मालिक और चालक की पहचान नहीं मिली है। पुलिस कहती है कि कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर जांच होगी।

ये पढ़ें - इस घरेलू नुस्खे से कान के अंदर जमा मैल एक सेकंड में बाहर निकाल फेंके