affair News : पति को धोखा देकर ससुर से इश्क लड़ा बैठी महिला, फिर हो गई प्रेग्नेंट

extramarital affair : पति को अपनी पत्नी पर शक था, उसे लगता था की उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है पर उसे क्या पता था की उसकी पत्नी का अफेयर उसी के पिता के साथ चल रहा है, महिला ने अपने पति को धोखा देकर ससुर के साथ रिलेशन बनाया और अब वो प्रेग्नेंट हो गयी | आइये जानते हैं पूरी कहानी
 

The Chopal ( New Delhi ) प्रेम करने की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती है. ऐसा आपने कई बार सुना होगा. कई ऐसे मामले देखे होंगे, जिसमें प्रेमी जोड़ों ने उम्र के बीच ज्यादा फर्क होने के बाद भी शादी कर ली है. वहीं, कुछ लोग रिश्तों पर भी ध्यान नहीं देते. जिसकी वजह से परिवार बिखर जाता है. एक ऐसा ही मामला ब्रिटेन से आया है. जहां एक बहु अपने ससुर को ही दिल दे बैठी. जब यह बात उसके पति को पता चली तो वह बुरी तरह से टूट गया. 

ब्रिटेन के रहने वाले डेकलन की 22 वर्षीय पत्नी स्टेफनी को अपने ही ससुर से प्यार हो गया. डेकलन को जब पता चला कि उनकी पत्नी उनके पिता से ही रोमांस कर रहीं तो उनके होश उड़ गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेकलन को एक बच्ची भी हैं. ऐसे में उनको इस बात की चिंता है कि वह अपने बच्ची से अपने पिता और पत्नी के बारे में कैसे बताएंगे. 

पति को ऐसे पता चली सच्चाई 

डेकलन ने अपने घर में बच्ची की देखभाल के लिए कैमरा लगवा रखा था. जिससे उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी और पिता काफी देर तक एक कमरे में बंद रहते हैं. उनका शक तब और बढ़ गया. जब उन्होंने कैमरे में देखा कि उनकी पत्नी रात को अपने ससुर के कमरे में जाती हैं और सुबह निकलकर आती हैं. जब डेकलन ने इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो उसे सच्चाई पता चली. डेकलन के सबसे ज्यादा धक्का तब लगा, जब उन्हें बताया गया कि उनकी पत्नी उनके पिता के जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं.

पत्नी ने दी सफाई 

पूरी तरह से टूट चुके डेकलन ने कहा कि उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है.  अब वह अपनी दो साल की बेटी को कैसे समझाएंगे कि घर में आने वाले मेहमान उसके दादा के हैं. वहीं, इस मसले पर डेकलन की पत्नी स्टेफनी ने भी सफाई दी है. स्टेफनी ने कहा कि उन्होंने अपने पति को किसी भी तरह का धोखा नहीं दिया है. जब उनके पति उनको छोड़कर चले गए थे, उसी समय वह अपने ससुर के नजदीक आ गईं थीं. जिसके बाद वह अपने ससुर से दिल लगा बैठीं.

Also Read : CM योगी करेंगे ये नई योजना लॉन्च, अब घर निर्माण का सपना होगा पूरा