25 साल बाद सलमान खान करेंगे बड़ा बवंडर, बड़े परदे पर होने वाला है बड़ा धमाका
 

टाइगर-3, सलमान खान और कैटरीना कैफ की बेहतरीन फिल्म, का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में भी है। ट्रेलर ने स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म के बाकी दो सीक्वल की तरह, ये भी पूरी तरह से एक्शनपूर्ण होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर देखने वाले प्रशंसक इसे "उत्तर" के बाद ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं
 

The Chopal - टाइगर-3, सलमान खान और कैटरीना कैफ की बेहतरीन फिल्म, का ट्रेलर काफी ज्यादा चर्चा में भी है। ट्रेलर ने स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म के बाकी दो सीक्वल की तरह, ये भी पूरी तरह से एक्शनपूर्ण होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर देखने वाले प्रशंसक इसे "उत्तर" के बाद ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। लेकिन आप जानते हैं कि इस फिल्म के बाद सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ा धमाका करने वाले हैं और 25 वर्षों के बाद एक बार फिर से प्रसिद्ध फिल्ममेकर के साथ काम करेंगे।

ये भी पढ़ें - UP के उपभोक्ताओं की चिंता ख़त्म, घर बैठे खुद बना सकेंगे बिजली बिल, मिलेगा एक और बड़ा फायदा 

सलमान खान की फिल्मों को देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्सुक हैं। सलमान खान एकमात्र बॉलीवुड स्टार हैं, जिनकी फिल्में सबसे अधिक बार 100 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं। ‘टाइगर-3’ के साथ सलमान एक बार फिर जहां दिवाली गिफ्ट देंगे। साथ ही, चर्चा है कि वह इस फिल्म के बाद 25 साल बाद एक प्रसिद्ध फिल्ममेकर के साथ एक बड़ा धमाका करने वाले हैं।

25 वर्षों से प्रशंसकों का इंतजार

1998 में करण जौहर ने सलमान खान को फिल्म "कुछ कुछ होता है" में कोलैबोरेट किया। सलमान ने फिल्म में एक अलग कैमियो किया था। तब से, प्रशंसक सलमान को करण जौहर की फिल्म में रोमांस करते देखना चाहते हैं. हालांकि, ये उत्सुकता अभी भी बीस साल से जारी है। ये इंतजार अब बीस साल में समाप्त होने वाला है। करण जौहर ने खुद इस बात का संकेत दिया है। 

सलमान खान किस महान फिल्ममेकर के साथ काम करेंगे?

करण ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह सलमान खान के साथ एक काम की योजना बना रहे हैं। Filmmaker ने कहा कि मेरे मन में सलमान और उनके पूरे परिवार के लिए बहुत रिस्पेक्ट है। सलीम साहब मेरे पापा के बहुत करीब थे। “कुछ कुछ होता है,” सलमान खान ने कहा, “मेरे मन में कभी नहीं आता।” इस समय मैं सिर्फ इतना कह सकता हूँ कि मैं उम्मीद करता हूँ कि रिश्ते को जल्द ही स्पेस मिलेगा। करण ने कहा कि मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं या इससे इनकार कर रहा हूं क्योंकि मैं कुछ बातों पर अंधविश्वासी हूँ। 

विष्णु वर्धन फिल्म का निर्देशन करेंगे?

समाचारों के अनुसार, सलमान फिल्म में एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसकी शूटिंग दिसंबर 2023 के आसपास शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे। सलमान ने अपनी पहली सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म में एक वास्तविक किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें - भारतीय किसान क्यों इज़राल की और रुख कर रहे है? इसके पीछे है यह बड़ी वजह