Airtel के ग्राहकों की हुई मौज, अब डेली डाटा खत्म होने पर भी चलेगा इंटरनेट

यह खबर आपके लिए है अगर आप एयटेल के यूजर्स हैं और मंथली रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा पैक से आपका काम नहीं चलता। हम आज आपको कंपनी के कुछ सस्ता और फायदेमंद डेटा बूस्टर पैक बताने वाले हैं, जिससे आप बिना टेंशन के इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।
 

The Chopal (New Delhi) : टेलीकॉम क्षेत्र में सिर्फ जियो और एयरटेल का प्रभाव है। इस समय एयरटेल के पास 37 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं। कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए कई विभिन्न रिचार्ज प्लान्स प्रदान किए हैं। एयरटेल अपने अधिकांश प्लान्स में ग्राहकों को फ्री कॉलिंग के साथ डेटा भी देता है। यह सच है कि रिचार्ज पैक में डेटा पर्याप्त नहीं होता, इसलिए कंपनी ने कुछ डेटा बूस्टर पैक भी अपनी सूची में शामिल किए हैं।

आप एयरटेल के डेटा बूस्टर पैक का लाभ उठा सकते हैं अगर आपको इंटरनेट की जरूरत है और आपका डेली डेटा पैक खत्म हो गया है। आपको एयरटेल की लिस्ट में मौजूद दो कम लागत वाले डेटा बूस्टर पैक की जानकारी देते हैं, जो शायद आपके लिए बहुत उपयोगी होगा।

65 रुपये का एयरटेल डेटा बूस्टर पैक

Airtel में 65 रुपये का डेटा बूस्टर पैक है। यदि आपका डेली डेटा पैक खत्म हो गया है और आपको अधिक डेटा की जरूरत है, तो आप इस पैक का उपयोग कर सकते हैं। ग्राहकों को इस डेटा बूस्टर पैक में चार जीबी डेटा मिलता है। यह योजना आपके एक्टिव योजना की लागत के बराबर होगी। यानी, यह पैक केवल तब काम करेगा जब पहले से कोई योजना चालू होगी।

58 रुपये का एयरटेल डेटा बूस्टर पैक

Airtel की सूची में 58 रुपये का डेटा पैक भी है। इसमें आपको कंपनी 3 जीबी डेटा देती है। साथ ही, इस योजना का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आपके पास पहले से कोई योजना एक्टिव है। यह भी ले सकते हैं।

29 रुपये का एयरटेल प्लान

यदि आपको 65 रुपये और 58 रुपये का डेटा बूस्टर पैक महंगा लगता है, तो आप कंपनी का 29 रुपये का प्लान खरीद सकते हैं। Airtel इस योजना में 2 GB डेटा देता है। इस योजना का ध्यान रखना चाहिए कि इसकी वैलिडिटी सिर्फ दो दिन की होगी। यानी डेटा पैक का उपयोग करें या नहीं, दो दिन में दो जीबी डेटा खत्म हो जाएगा।

Also Read : Lucknow News : लखनऊ जिला जेल में 36 बंदी मिले HIV पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट