Aligarh News : अलीगढ़ की सड़कों पर कई हादसों में 7 की मौत, दर्जनों हुए घायल

Aligarh Road Accident : यूपी के अलीगढ़ में होली पर अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक किशोरी भी शामिल थी। दर्जनों लोग वहीं घायल हो गए। किशोरी अतरौली में कार दुर्घटना में मर गई।
 

The Chopal (UP News) : यूपी के अलीगढ़ में होली पर अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत सात लोग मारे गए। दर्जनों लोगों को चोट लगी। किशोरी अतरौली में कार दुर्घटना में मर गई। बाइक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि उनके दो सहयोगी घायल हो गए। मडराक में एक कार ने एक वृद्ध व्यक्ति को कुचल दिया। हरदुआगंज में एक बाइक सवार युवक टिर्री से टकरा गया।

निजी बस की टक्कर से चौकीदार की मृत्यु

बुलंदशहर के रामघाट थाना क्षेत्र के ऊंचागांव निवासी 55 वर्षीय रामसिंह नेक्से आगरा रोड पर आरा मशीन पर चौकीदार का काम करता था। घर में तीन बच्चे हैं। सोमवार की शाम वह साइकिल पर सब्जी लेने चला गया। रास्ते में एक प्राइवेट बस से भिड़ गया। हादसा होते ही लोग एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाकर मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बस चालक भाग गया। खबर सुनते ही परिवार भी अलीगढ़ पहुंचा। Families ने अज्ञात के खिलाफ थाने में शिकायत की है।

हादसे में बदायूं का युवा मारा गया

मकसूद (32) बदायूं के लालबाग इस्लाम नगर का चालक था। सोमवार को वह एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। उसका परिवार गंभीर स्थिति में था, इसलिए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। शहनबाज मंगलवार को उपचार के दौरान मर गया। शव को पुलिस ने गिरफ्तार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में परिजनों ने शव को बदायूं लेकर चले गए।

अतरौली में एक युवा बाइक चालक की मौत

दूसरी ओर, अतरौली थाना क्षेत्र के रायपुर मालवी नगर निवासी जुबैद (16), जो कक्षा आठवीं में पढ़ता था, दिलशाद नामक निजी स्कूल में पढ़ता था। रामघाट रोड पर कलाई बंबा के पास एक बाइक ने नियंत्रण खो दिया और टिर्री से टकरा गया। जुबैद अपनी बाइक से सड़क पर गिर पड़ा। सिर में चोट लगने पर उसे नींद आ गई। उसकी परिवार ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह उपचार के दौरान मर गया। जबकि तीनों सहयोगी घायल हुए।

होमगार्ड को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया

छर्रा थाना क्षेत्र के गांव भोजपुर में रहने वाले 55 वर्षीय धीरज सिंह का पुत्र रामचरन एक होमगार्ड था। घर में तीन बच्चे हैं। वह गंगीरी थाने में कार्यरत थे। परिजनों ने बताया कि सोमवार की दोपहर वह घर से काम पर चला गया था। सिहावली के पास रास्ते में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया था। उन्हें उनके परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। धीरज सिंह ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बाइकों की टक्कर में दो की मौत हुई

चंडौस थाना क्षेत्र के गांव ऊमरी का 33 वर्षीय कल्लू पुत्र सत्यपाल काम करता था। घर में दो बच्चे हैं।  सोमवार को वह अपने दोस्त कन्हैया के साथ एक बाइक पर बाजार से घर लौट रहा था। ऊमरी मोड पर पहुंचते ही सामने से एक बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में कल्लू मौके पर मर गया। जबकि हाथरस सासनी थाना क्षेत्र के गांव मुकंद खेड़ा निवासी सद्दाम, जो दूसरी बाइक पर सवार था, देर रात उपचार के दौरान मर गया। एम सईद और कन्हैया अभी उपचाररत हैं।

कार दुर्घटना में एक महिला की मौत

रविवार को हाथरस के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फरीदाबाद निवासी अभिषेक ने अपनी ससुराल को होली पर परिवार के साथ छोड़ दिया। अगले दिन सुबह चार बजे पत्नी और बच्चों के साथ कार से रिश्तेदार के यहां नरौरा जा रहे थे। कार छर्रा रोड पर पहुंचते ही सामने से आने वाली कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में अभिषेक, उसकी पत्नी ममता, बेटी ओजस्वी यादव उर्फ रेनू, मधू और बेटा कान्हा, जो कार में सवार थे, सभी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने रेनू को मृत बताया।

Also Read : 1 अप्रैल से 300 रुपए सस्ता मिलेगा LPG सिलेंडर, इन लोगों को मिलेगा तगड़ा फायदा