यूपी वालों का गजब का जुगाड़, महिला का ठंड से बचने का कारनामा कर देगा आपको हैरान

पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. सर्दी के साथ ही सर्द हवाओं की वजह से गलन जैसी स्थिति पैदा हो गई है. सर्दी से राहत के लिए जगह-जगह लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है.
 

The Chopal : पूरे उत्तर भारत में इन दिनों शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. सर्दी के साथ ही सर्द हवाओं की वजह से गलन जैसी स्थिति पैदा हो गई है. सर्दी से राहत के लिए जगह-जगह लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है. ठंड इस कदर कहर बरपा रही है कि फुटपाथ पर जगह-जगह लोग आग सेकते देखे जा सकते हैं. वहीं, अगर बात करें जुगाड़ की तो हमारे देश में लोग हर समस्या के समाधान के लिए कोई न कोई जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं. ठंड से बचने के लिए भी आजकल लोग जुगाड़ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने ठंड से बचने का ऐसा जुगाड़ किया है, जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि रात के वक्त एक महिला बाइक पर किसी शख्स के साथ पीछे बैठकर जा रही है. ठंड से बचने के लिए महिला ने शॉल ओढ़ा हुआ है. लेकिन, वीडियो की जो दिलचस्प बात है, वो ये कि वीडियो में आप देखेंगे कि महिला ने अपनी गोद में एक लोहे का तसला रखा है जिसमें आग जल रही है. महिला जलते हुए कोएले की आग लेकर बाइक पर बैठी है ताकि उसे ठंड न लगे. ठंड से बचने के लिए महिला का ये जुगाड़ देख लोग दंग रह गए.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aseem2008 नाम के अकाउंट से एक दिन पहले शेयर किया था. वीडियो सैकड़ों बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- प्रयागराज में बहुत ज्यादा ठंड पड़ रहीं कश्मीर वाला जुगाड़ लिहिन चाची... कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो यूपी के प्रयागराज का बताया जा रहा है. लोगों का कहना है कि ऐसा जुगाड़ तो सिर्फ यूपी वाले ही कर सकते हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये पढ़ें - UP News : यूपी के CM योगी राज्य के खिलाड़ियों पर करेंगे पैसों की बारिश, 62 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि