Animal: एनिमल मूवी का डिलीटेड सीन 72 दिन बाद हुआ इंटरनेट पर हुआ वायरल, रणबीर कपूर की हालत देख हुए हैरान

Animal DELETED scene: संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। ये फिल्म देश भर में 800 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी हैं। थिएटर के बाद एनिमल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है, जबकि रणबीर कपूर का एक सीन, जो फिल्म से हटा दिया गया था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

Animal  Deleted Scene: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' वर्ष 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में निर्मित फिल्म ने जितनी प्रशंसा प्राप्त की, उतनी ही चर्चा में भी रही। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म एनिमल का एक सीन अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हुमा कुरैशी ने रणबीर कपूर की फिल्म की जमकर तारीफ की। नायिका ने कहा, 'मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने इसे बहुत पसंद किया। रणबीर के एक्शन सीन्स और मूवी का संगीत मुझे बहुत पसंद आया। यह फिल्म बहुत अच्छी है और ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर फैलाया गया एनिमल सीन

फिल्म के कुछ गायब सीन्स सोशल मीडिया पर फैल गए। एक सीन में, घायल रणबीर कपूर हाथों में शराब की बोतल पकड़े हुए दिखाई देते हैं, अपने प्राइवेट जेट पर। वह गिलास से शराब निकालकर पीते हैं और फिर जेट पायलट को हटाकर खुद जेट चलाते हुए दिखाई देते हैं। दर्शक म्यूजिक वीडियो में इस सीन को देखकर खुश थे। बाद में इस सीन को हटा दिया गया, लेकिन प्रशंसकों ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। फिल्म के OTT पर रिलीज होने के बाद डिलीट सीन की चर्चा फिर से चली गई। एक दिसंबर को फिल्म रिलीज हुई थी।

ये पढ़ें - UP में घर लेना हुआ सस्ता, इन 7 शहरों में 10 हजार फ्लैट पर 42 प्रतिशत तक की छूट