Ayodhya Weather: आस्था की गर्मी के आगे फीके पड़े सर्दी के तेवर, अयोध्या में 8 डिग्री तापमान में भी जोश हाई
 

UP News : सुबह अयोध्या में तापमान 8 डिग्री सेल्सियस था। लेकिन अगले कुछ घंटों में देखने और तापमान में थोड़ी कमी की उम्मीद है। फिर सुधार हो सकता है। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार आज अयोध्या में ठंड का दिन है।

 

Ram Mandir : वर्षों की मेहनत के बाद, प्रभु श्रीरामलला सोमवार को अपने नव्य-भव्य और दिव्य महल में विराजेंगे। इस बीच, अयोध्या में राम का स्वागत भी होता है। आज सुबह भी अयोध्या में कुछ देर हो गई है। आज रामनगरी में कोहरा नहीं देखने मिला; सुबह 6 बजे यहां 1200 मीटर की विजिबिलिटी दर्ज की गई।

अयोध्या का मौसम

सुबह 6 बजे अयोध्या में तापमान 8 डिग्री सेल्सियस था। लेकिन अगले कुछ घंटों में देखने और तापमान में थोड़ी कमी की उम्मीद है। फिर सुधार हो सकता है। लेकिन मौसम विभाग के अनुसार आज अयोध्या में ठंड का दिन है। आज तापमान 7 डिग्री से 16 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

मंगलवार को भी ठंडे दिन की स्थिति

कल, मंगलवार को भी अयोध्या में कोल्ड डे रहेगा, जिसमें दिन का तापमान 15-17 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। सुबह कोहरा छाने की भी संभावना है और 100 मीटर तक दृश्यता कम हो सकती है। दृश्यता 1000 मीटर से 1500 मीटर के बीच होने की उम्मीद है प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान दोपहर 12 बजे।

अयोध्या में उत्सव सा माहौल

रामलला के श्रीविग्रह की प्राण प्रतिष्ठा आज पीएम मोदी और सीएम योगी सहित संत समाज और अति विशिष्ट लोगों की उपस्थिति में होगी। हजारों क्विंटल फूलों ने अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया है। अवधपुरी में एक उत्सव का वातावरण है। देश भर में, सूर्यवंश की राजधानी अयोध्या में राम संकीर्तन और राम चरित मानस का पाठ होता है।

ये पढ़ें - UP में बिजली बिल के बकायेदारों की हुई मौज, अब मिलेगा यह लाभ, हुआ बदलाव