Bareilly UP : पति नहीं कर पा रहा था महिला को प्रेग्नेंट, जेठ ने दे डाला यह ऑफर, फिर मामला पहुंचा थाने 

UP News : यूपी की एक शादीशुदा महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने बताया कि उसका पति उसे प्रेग्नेंट नहीं कर पाया और जब उसे इस बात का पता चला तो उसने यह बात महिला से कह दी, जिसे सुनने के बाद महिला को उसकी नीयत का पता चला और वह थाने जा पहुंची. क्या है मामला? आइए जानते हैं। 

 

The Chopal, UP News : शादी-ब्याह का बंधन सात जन्मों का होता है। पति-पत्नी दोनों की जिंदगी संवर जाती है अगर वे सही जीवनसाथी पाते हैं। लेकिन आजकल बहुत सारे मामले सामने आ रहे हैं जिनमें शादी के नाम पर धोखाधड़ी की जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था। यहां रहने वाली एक महिला ने थाने में आने और धोखे की पूरी कहानी बताई।

महिला को झूठ बोलकर शादी करवाई गई। महिला और उसके परिवार ने लड़के के बारे में बहुत कुछ छिपा लिया था। शादी के अगले रात यह खबर सामने आई। वास्तव में, जिस युवक से महिला की शादी हुई, वह नपुंसक था। लेकिन यह सिर्फ इतना ही नहीं था। शादी के बाद, उसका जेठ उसे गलत इशारे करने लगा और उसे साथ सोने के लिए प्रोत्साहित करने लगा।

बरेली के इज्जतनगर की रहने वाली इस युवती की शादी दिसंबर 2018 को हुई थी, जिसमें लाखों रुपये खर्च किए गए थे। उसने पुलिस को बताया कि उसके घरवालों ने 25 लाख रुपये इस शादी में खर्च किए थे। लेकिन दहेज़ लेकर की गई शादी की रात ही महिला को पता चला कि उसका पति नपुंसक था। इसलिए, शादी के बाद से ही महिला का जेठ उसे अपने साथ सोने के लिए लगातार परेशान करने लगा। वह महिला को बताया कि वह भाई की कमी को पूरा करेगा। यह सब सहने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की।

इलाज भी असफल

पति ने एक महीने का इलाज भी किया जब महिला ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की। लेकिन इजाज बेकार निकला। उस समय, महिला अपने पति के घर पर थी। जब स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, महिला अपने मायके जाने की बात करने लगी। ऐसे में उसका परिवार उसे घर में कैद कर लिया। हालाँकि, महिला वहां से भाग निकली और पति और ससुराल वालों के साथ शादी करवाने वाले बिचौलिए के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया।

Also Read : UP News : उत्तर प्रदेश वालों को सरकार का बड़ा तोहफा, अब से मुफ्त मिलेगी कानूनी सहायता