UP के लखनऊ में लड़कियों के लिए बेस्‍ट मार्केट, नये डिजाइन के ब्रांडेड कपड़ों की कीमत मात्र इतनी 

यूपी की राजधानी लखनऊ के कई बाजार लड़कियों की सस्‍ती शॉपिंग के लिए मशहूर हैं. इनमें हजरतगंज की तंग गलियों में बसा लवलेन मार्केट बेहद खास है. चलिए जानते है विस्तार से....
 

Cheapest Cloth Market in Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में लड़कियों की शॉपिंग के लिए कई मार्केट फेमस हैं, लेकिन हजरतगंज के लवलेन मार्केट में सस्‍ते, नये डिजाइन और अच्‍छी क्‍वालिटी के कपड़े मिल जाते हैं. यह दिल्‍ली के सरोजिनी मार्केट की तरह ही फेमस है. 

यूपी की राजधानी लखनऊ के कई बाजार लड़कियों की सस्‍ती शॉपिंग के लिए मशहूर हैं. इनमें हजरतगंज की तंग गलियों में बसा लवलेन मार्केट बेहद खास है. यह दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट की तरह फेमस है.

लखनऊ के इस लवलेन मार्केट में सस्‍ते और अच्‍छी क्‍वालिटी के लड़कियों के कपड़े मिलते है. यहां के दुकानदार नये फैशन और डिजाइन के साथ-साथ प्रमुख ब्रांड्स की कॉपी के समान भी रखते हैं. इस मार्केट में लड़कियों नए और वेस्टर्न डिजाइन के कपड़े अपने बजट में खरीद सकती हैं.

लवलेन मार्केट में 100 रुपये में टॉप और 250 रुपये में पैंट मिल जाता हैं. यही नहीं, आए दिन यहां सेल लगी रहती है. इस मार्केट में लखनऊ के चिकनकारी सूट से लेकर मुंबई की कुर्ती किफायती दाम में मिल जाएंगी. जबकि मोलभाव भी खूब होता है.

इस बाजार में लड़कियों को कपड़ों के साथ जूते, चप्पल, सैंडल भी मिलेंगे. लवलेन मार्केट सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक खुला रहता है.

ये भी पढ़ें - Harayana News: बाढ़ से खराब हुई धान की दोबारा बिजाई का दिया जायेगा मुहावजा, करना होगा यह काम