Rajasthan में हुआ बड़ा दर्दनाक हादसा, मुख्यमत्री और सचिन पायलट का झलका दर्द
 

Rajasthan Road accident: राजस्थान की सवाई माधोपुर में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इस रोड एक्सीडेंट पर बड़ा दुख जारी किया है। पढ़ें पूरी खबर 

 

Rajasthan Road accident: राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़े खतरनाक आज से की तस्वीर अब सामने आ रही है। बता दें कि रविवार तड़के भयंकर सड़क हादसे में अब तक छह लोग अपनी जान गवा चुके हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर अपना दुख जाहिर किया है। राजस्थान की राजनीति में कदावार नेता सचिन पायलट ने इस घटना पर दुख जारी किया है।

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में हुए दर्दनाक हादसे का चित्र दिखाई देता है। रविवार तड़के हुए भयानक सड़क हादसे में अब तक छह लोग मारे गए हैं। जबकि दो बच्चे गंभीर घायल हुए। समाचारों के अनुसार, दुर्घटना दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, सचिन पायलट ने इस घटना से दुखी हो गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में शवों को रखा गया है। हादसे में संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, मनीष पुत्र राम अवतार शर्मा और अनीता पत्नी मनीष शर्मा सब मर गए।

अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना मिलते ही एएसीपी दिनेश यादव और डिप्टी अंगद शर्मा भी मौके पर पहुंचे। बौली थाना पुलिस ने घरवालों को हादसे की सूचना दी। परिजनों की उपस्थिति के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाशी कर रही है।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए आदेश 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते हुए एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में छह नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार है। प्रभावितों को हर संभव मदद करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि मरने वाले आत्माओं को उनके चरणों में स्थान दें और पीड़ित परिवारों को इतना दर्द सहने का साहस दें। 

सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि सवाईमाधोपुर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत दुःखद और दर्दनाक है। इस दुर्घटना में मरने वालों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ।