Bihar Train Accident : बिहार के बक्सर में बड़ा ट्रेन हादसा चल रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन, मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री समेत अन्य बड़े अधिकारी

बुधवार रात को बिहार के बक्सर में रघुनाथपुर स्टेशन पर एक ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। माना जाता है कि ये ट्रेन आनंद विहार से आ रही थी।
 

The Chopal - बुधवार रात को बिहार के बक्सर में रघुनाथपुर स्टेशन पर एक ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। माना जाता है कि ये ट्रेन आनंद विहार से आ रही थी। आनंद विहार कामाख्या नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस की छह बोगियां बेपटरी हो गईं। बिहार में रेल दुर्घटना हुई है। 12506 डाउन नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ने बुधवार की देर रात लगभग 9.45 बजे दानापुर-बक्सर रेलखंड पर रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में ट्रेन के छह डिब्बे पटरी से गिर गए। एक ड्रम दूसरे ड्रम पर चढ़ गया। अभी तक भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने छह लोगों की मौत की पुष्टि की है। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि 12 से अधिक डिब्बे पटरी से उतरे हैं। हादसे में करीब सौ यात्री घायल हो गए। राहत बचाने में रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारी लगे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें - Indian Railways : उत्तर प्रदेश के इस रास्ते से चलेगी राजधानी एक्सप्रेस, अब इस स्टेशन पर रुक रही है यह ट्रेन

बुधवार रात को बिहार के बक्सर में रघुनाथपुर स्टेशन पर एक ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। माना जाता है कि ये ट्रेन आनंद विहार से आए थे। आनंद विहार कामाख्या नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में 21 बोगियां बेपटरी हो गईं। ट्रेन हादसे में छह लोग मर गए और करीब सौ से अधिक घायल हो गए।