उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा देने आया बुंदेलखंड का खली, आटो वाले ने जुगाड़ करके मुश्किल से बैठाया
 

UP Police Constable : रात में पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने आए मौदहा तहसील के नायकपुरवा इचौली निवासी सीरज पाल उर्फ खली को परीक्षा केंद्र कुरारा तक पहुंचने में काफी पापड़ बेलने पड़े।

 

UP Police Constable Recruitment Exam: रात में पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग लेने आए मौदहा तहसील के नायकपुरवा इचौली निवासी 7 फीट 2 इंच लंबे सीरज पाल उर्फ खली को परीक्षा केंद्र कुरारा तक पहुंचने में काफी पापड़ बेलने पड़े। रात होने से बड़े वाहनों का संचालन बंद था। आप और ले-देकर ई-रिक्शा ही बचे हुए थे। सीरज पाल की लंबाई-चौड़ाई देखकर बहुत से चालक उल्टे पैर लौट गए। बाद में चालक ने आपको पीछे वाली सीट में बैठाकर कुरारा तक पहुंचाया। 

ये पढ़ें - UP News : उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक और सड़क बनेगी फोरलेन, मंजूरी के बाद टेंडर जारी

नायकपुरवा इचौली में रहने वाला सीरज पाल लगभग दो दशक का है। लेकिन अपनी लंबाई-चौड़ाई की वजह से वह बुंदेलखंड के खली कहलाता है। सीरज को बॉस्केटबाल हॉस्टल में भर्ती कराने में पूर्व जिलाधिकारी चंद्रभूषण त्रिपाठी का बड़ा योगदान था, लेकिन कुछ समस्याओं के कारण वह वापस लौट आया। सीरज पाल फिलहाल पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था।

शनिवार की शाम को सीरज अपने गाँव से कुरारा पुलिस भर्ती के लिए आया था। रविवार को वह परीक्षा देगा। रात करीब नौ बजे के आसपास, मैं सीरज पाल बस स्टैंड में कुरारा जाने के लिए एक वाहन की प्रतीक्षा में था, लेकिन कोई भी ई-रिक्शा या आपे वाला उसे लेने को तैयार नहीं था। लंबे समय तक बस स्टैंड पर प्रतीक्षा करने के बाद एक व्यक्ति ने साहस करके सीरज को पीछे की सीट में बैठाकर कुरारा पहुंचाया।

ये पढ़ें - UP News : अयोध्या में 3 नई सड़कों का होगा निर्माण, भक्तों को जाम से मिलेगी राहत