ठंड आने से पहले आधे हुए ब्रांडेड गीज़र के मूल्य, अभी खरीद ले वरना बाद में चुकानी पड़ेगी डबल कीमत 
 

मौसम अब नीचे गिरना भी शुरू कर दिया है। कई राज्यों में अब झमाझम बारिश होने लगी है, जिससे मौसम पहले से काफी ज्यादा ठंडा भी हो गया है।
 

Best Winter Geyser: मौसम अब नीचे गिरना भी शुरू कर दिया है। कई राज्यों में अब झमाझम बारिश होने लगी है, जिससे मौसम पहले से काफी ज्यादा ठंडा भी हो गया है। जब मौसम में थोड़ा सा भी बदलाव भी आता है, तो आप पहले नहाते हैं। यही वजह है कि बहुत से घरों में सुबह नहाने के लिए गीज़र लगने लगे हैं। लेकिन अभी भी बहुत से लोग नए गीज़र खरीदने की सोच रहे हैं। गीज़र की अभी बाज़ार में बहुत कम डिमांड है, इसलिए ये कम दाम में खरीदा जा सकता है. यह एक अच्छा मौका है गीज़र खरीदने के लिए।

ये भी पढ़ें - क्या आप भी बना रहे घर खरीदने की योजना, ये बैंक देते हैं सबसे सस्ता होम लोन, जानते हैं टॉप-10 की सूची 

लेकिन मौसम बदलने के साथ-साथ इसकी मांग भी बढ़ने लगेगी और इसके मूल्य आसमान छूने लगेंगे। इसलिए आज हम आपको गीज़र पर मिलने वाले कुछ सर्वश्रेष्ठ सौदे बता रहे हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट में घर अप्लायंस शो चल रहा है, जिसकी आखिरी तिथि 16 सितंबर है। सेल में अप्लायंस पर एक से अधिक ऑफर मिलते हैं। बात करें गीज़र की, अच्छे गीज़र 2,000 से 3,000 रुपये में मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें - अब iPhone भी होगें एंड्रॉयड चार्जर से चार्ज, Apple ने लॉन्च की अपनी iPhone 15 सीरीज 

Orient Electric 5.5-लीटर जलप्रवाहक: इस गीज़र पर 58% की छूट मिल रही है। इस गीज़र को छूट के बाद 3,299 रुपये में 7,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही, HDFC कार्ड से 200 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। 5.5 लीटर का गीज़र आम तौर पर अच्छा माना जाता है, लेकिन आप बिजली और पैसे बचाने के लिए इसे घर ला सकते हैं। Compton 5 लीटर जल शोधक: आप इस ब्रांडेड गीज़र को लगभग चालीस प्रतिशत की कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे सिर्फ 3,699 रुपये में 7,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें - दिल्ली-NCR वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मिलेगें सस्ते दाम पर 2 BHK व 3 BHK फ्लैट्स, जाने 

BAJAJ 3 लीटर जल शोधक: इस फ्लिपकार्ट सेल में से इस गीज़र को 40% की छूट मिल सकती है। 5,000 रुपये के इस गीज़र को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह वॉटर गीजर लंबे समय तक चल सकता है क्योंकि इसमें उच्च गुणवत्ता वाले संक्षारण प्रतिरोधी स्टेनलेस स्टील टैंक और एबीएस (Acrylic Butadiene Styrene) की बॉडी है।