रात के अंधेरे में आया था महबूबा से मिलने, गांव वालों ने पकड़कर करवा दी शादी

Jamui Viral News: थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने कहा कि दोनों पक्षों ने अभी तक मामले में लिखित अनुरोध नहीं भेजा है। लड़की के माता-पिता को जानकारी दी गई है।

 

Ajab Gajab : जमुई में एक अनोखी प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। प्रेमिका ने उसे लोहे के बक्से में छिपाकर अपने प्रेमी को बचाया। रात के अंधेरे में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो यह अजीब बात हुई। प्रेमिका का यह प्रयास अपने प्रेमी को बचाने में असफल रहा और देर रात ग्रामीणों ने दोनों को शादी करा दी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

मामला जमुई जिले के महापुर गांव का है, जहां ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर देर रात दोनों की शादी कर दी गई। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया।

ये पढ़ें - Ram Mandir : राम मंदिर के नाम पर अमेजॉन पर बिक रहा हैं फर्जी प्रसाद, फर्जीवाड़े मामले में भेज दिया नोटिस 

दरअसल, महापुर गांव जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र में स्थित है। धर्मपुर गांव के रूपेश राम के 18 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार उर्फ सुमन का प्रेम संबंध महापुर गांव की सुदामा तुरी की 20 वर्षीय पुत्री सिमरन कुमारी से था। सुमन ने बताया कि सिमरन ने लगभग एक साल पहले इंस्टाग्राम से उसका नंबर निकालकर उसे फोन किया था। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ प्रेम संबंध में आए थे. सिमरन ने सुमन को गुरुवार देर रात अपने घर बुलाया था। सिमरन ने अपने प्रेमी को कमरे में एक लोहे के बक्से में छुपा दिया जब सुमन उसके घर पहुंचा, ग्रामीणों की भीड़ देखकर। ग्रामीणों ने बाद में उसका प्रेमी पकड़ लिया।

ग्रामीणों ने शादी की, पुलिस ने थाना ले लिया

सिमरन और सुमन इस दौरान ग्रामीणों ने शादी कर दी। इसका भी वीडियो सामने आया है। सिमरन के माता-पिता पश्चिम बंगाल के चितरंजन में रहते हैं, और वह अपने नाना-नानी और मौसी के साथ गांव में रहती है, सुमन ने बताया। लेकिन लड़के के परिवार ने दोनों की शादी नहीं करनी चाही। सिमरन ने बताया कि वह भी दोनों घर से भागकर शादी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच ग्रामीणों द्वारा गिरफ्तार हो गए।

पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को ले आई थाने

वहीं शुक्रवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई और प्रेमिका को कमरे से बाहर निकाला गया। उन्हें ग्रामीणों का भी विरोध करना पड़ा, लेकिन सूझबूझ से मौके पर पहुंची प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक मधु कुमारी ने दोनों को सुरक्षित वहाँ से निकाल लिया और थाना ले आई।

ये पढ़ें - हरियाणावासियों को मिलेगी 3 महीने बाद नया एयरपोर्ट की सौगात, डायरेक्ट फ्लाइट से 7 शहरों की दूरी होगी कम 

थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने कहा कि दोनों पक्षों ने अभी तक मामले में लिखित अनुरोध नहीं भेजा है। लड़की पश्चिम बंगाल से आ रही है और उसके माता-पिता को इसकी सूचना दी गई है। यदि उन्होंने लिखित अनुरोध भेजा है तो कार्रवाई की जाएगी, अन्यथा दोनों को बांड भरकर छोड़ दिया जाएगा। यह विचित्र प्रेम प्रसंग चर्चा का विषय बन गया है और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।