NCR में चलाया जा रहा था कैसीनो, टेबल पर पड़े थे करोड़ों रुपए

Police Raid -गुरूगाम में अवैध रूप से चल रहे कैसीनो पर पुलिस छापेमारी हुई है। पुलिस को कसीनों में जुआ, शराब और करोड़ रुपये मिले हैं साथ ही कैसीनो से 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

 

The Chopal News: गुरुग्राम के बादशाहपुर क्षेत्र में पुलिस ने एक अवैध कसीनो पर छापा मारकर जुआ खिलाने वाले गिरोह को पकड़ लिया। जुआ खेलने और खिलाने वाले चालीस से अधिक लोगों को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिस कसीनो में अवैध गतिविधियां, जुआ और शराब हो रहा था, उसकी टैग लाइन है, "गोवा का मजा अब गुरुग्राम में लीजिए..।""

वास्तव में, पूरी घटना बीती रात बादशाहपुर में हुई है। क्राइम ब्रांच को पता चला कि अवैध कसीनो में लाखों-करोड़ों रुपये का जुआ खेला जा रहा है। साथ ही, कसीनो में विदेशी शराब के साथ गैरकानूनी और आपत्तिजनक व्यवहार हो रहे थे। Crime Branch सिकंदरपुर के इंचार्ज सतेंद्र ने घटनास्थल पर छापा मारकर ४० से अधिक आरोपियों को पकड़ लिया।

यह बताया गया कि अवैध कसीनो का संचालक कृष्ण कुमार, यानी संजय है। शहर के बड़े बैग हाउस का मालिक वह है। उसके दो साथियों को मनीष और सुरेंद्र कहा जाता है। ये लोग पिछले कुछ समय से शहर में कसीनो टेबल लगाकर करोड़ों रुपये का जुआ खिला रहे थे।

संजय गोवा अक्सर जाता था। यही कारण था कि उसे कसीनो में जुआ खेलने का विचार आया। क्या हुआ जब उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अवैध कसीनो चलाने लगा? उसके कसीनो में जुआ खेलने आए कई प्रसिद्ध व्यापारी और नौकरशाह हैं। एफआईआर उन सभी पर दर्ज की गई है। हालाँकि, पुलिस कसीनो से जुड़े लोगों के तार खोज रही है।

ACJP वरुण दहिया ने बताया कि जांच अभी शुरुआती दौर में है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ गैम्बलिंग कानून के तहत कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार लोगों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है और फिर जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें - यूपी में बहन बेटी को छेड़ने वालों की खैर नहीं, गोरखपुर से सीएम योगी का शोहदों को अल्टीमेटम