Cheapest Market : दिल्ली की इस मार्केट में बेहद सस्ते मिलते हैं सर्दियों के कपड़े, 1000 रुपये में भर जाएगा झोला
 

Cheapest Market : अगर आप भी सर्दियों के कपड़े खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको दिल्ली में एक मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां सर्दियों के कपड़े 50 से 50 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

The Chopal - दिल्ली शॉपिंग करने के लिए बहुत लोकप्रिय है क्योंकि इसमें कई छोटे बड़े मार्केट हैं (Delhi Markets)। अब ठंड का सीजन शुरू हो गया है, तो आपको विंटर शॉपिंग करने में बहुत मज़ा आएगा। हम आपको सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए साउथ दिल्ली के एक ऐसे बाजार के बारे में बताएंगे, जहां हर सप्ताह शो होता है। आपको बता दें कि इस बाजार में घर के सामान से लेकर हर जरूरत का सामान मिलेगा। इस बाजार में आप स्वेटर से लेकर कंबल तक बहुत सस्ता खरीद सकते हैं।

ये पढ़ें - UP News : उत्तर प्रदेश में अब इन लोगों को मिलेगा 25 लाख का लोन, आप भी उठाएं फायदा

यह वीकली बाजार साउथ दिल्ली के छतरपुर में मंगलवार के दिन लगता है, जो कि मंगल बाजार के नाम से काफी मशहूर है. इस बाजार के एक दुकानदार रिंकू ने बताया कि यह बाजार 25 साल से ज्यादा पुरानी है. इस बाजार में खरीदारी करने के लिए 500 से ज्यादा पटरी पर दुकानें लगती हैं. जहां आपको घर के समान से लेकर कपड़े, जूते, ज्वेलरी, बैग एवं हरी सब्जी सब कुछ मिल जाएगा.
 बाजार में सामान की कीमत

इस मंगल बाजार में विंटर कपड़ों की कीमत की बात करें तो बच्चों का स्वेटर ₹50 में, नॉर्मल स्वेटर ₹100 में सॉल ₹200 में, जैकेट ₹300 में, मेन स्वेटर 250 रुपए में, विंटर लोअर ₹100 में और टोपी ₹50 में मिल जाएगी. अगर कंबल की बात करें, ₹500 में मिल जाएगा.

बाजार में जानें का समय-स्थान

यह मंगल बाजार दोपहर 2:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक लगाया जाता है.इस बाजार में जाने के लिए आपको नजदीकी मेट्रो स्टेशन छतरपुर जाना पड़ेगा.