भीषण आग से दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में हाहाकार, दमकल की 21 गाड़ियां द्वारा रेस्क्यू जारी
 

 

THE CHOPAL - राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में मार्केट में भारी आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश कर रही है। दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में एक प्लाईबोर्ड की दुकान में भारी आग लगी। समाचारों के अनुसार, सुबह पहले प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लग गई। फिलहाल, घटना की सूचना मिलने के बाद कई फायर ब्रिगेड गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - इस पुलिसवाली की खूबसूरती देख हर कोई हुआ दीवाना, नहीं हट रही लोगो की नजरे 

समाचार एजेंसी एएनआई को फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी राजेंद्र ने बताया कि प्लाईबोर्ड की एक दुकान में आग लगी है। आग को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल, 21 फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना था कि आज सुबह चार बजे सात मिनट पर प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लगने की सूचना मिली। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंचीं। लेकिन अभी तक नियंत्रण नहीं पाया गया है।

ये भी पढ़ें - फुटपाथ पर सोने से लेकर सालाना लाखों की कमाई का सफर, जाने दिव्यांग दंपति के व्यवसाय की कहानी 

राहत की बात है कि अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिली है। वहीं आग लगने का कारण खोजा जा रहा है। घटना को लेकर दुकान मालिक अमनदीप ने बताया कि आग सुबह 3:30 पर लगी। अमनदीप ने बताया कि आग लगने के पंद्रह मिनट बाद मेरे भाई ने मुझे फोन किया। मैं सो गया। दुकान के पिछले भाग में आग लगी थी। हमने पुलिस से मदद मांगी और जल्द ही दमकलकर्मी आग बुझाने आए।