Delhi की जनता को लोकसभा चुनावों के बीच लगा महंगाई का झटका, संपत्ति कर में हुई 20 फीसदी बढ़ोतरी 
 

Delhi News : दिल्ली में मकान बनाने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली की जनता को अब महंगाई का एक जोरदार झटका लगा है। लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली वालों के लिए बुरी खबर है। पढ़ें पूरी खबर

 

Delhi Top News : दिल्ली में मकान बनाने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली की जनता को अब महंगाई का एक जोरदार झटका लगा है। लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली वालों के लिए बुरी खबर है। लोकसभा चुनावों के बीच दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) ने दिल्लीवासियों को महंगाई की भारी मार दी है। MD ने राजधानी में संपत्ति कर की दरोमें वृद्धि की है। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) ने लोकसभा चुनावों के बीच महंगाई को भारी झटका दिया है। राजधानी में संपत्ति कर दरों को बढ़ा दिया है। नगर निगम ने रिहायशी और व्यावसायिक संपत्ति कर में वृद्धि की है।

इस वृद्धि ने ए और बी श्रेणी की संपत्ति पर 12% संपत्ति कर, सी से ई श्रेणी की संपत्ति पर 11% और एफ से एच श्रेणी की संपत्ति पर 7% संपत्ति कर बढ़ा दिया है। साथ ही, A से E कैटेगरी की संपत्ति पर संपत्ति कर २०% बढ़ा दिया गया है। जानकारी के अनुसार, 8 अप्रैल को नगर निगम ने वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए संपत्ति कर की दरों को बढ़ाने का निर्णय लिया है। निगम के संपत्ति कर विभाग ने राजस्व को बढ़ाने का निर्णय लिया है।