क्या आप जानते है BIG Boss विनर  Elvish Yadav को? जिसने शो में बदल दिया पूरा माहौल

 

The Chopal - सचमुच, एल्विश यादव ने बिग बॉस की कार्य प्रणाली को हिला दिया। एल्विश यादव ने सलमान खान के शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की, लेकिन पहले दिन ही उन्होंने अपने बिंदास एटीट्यूड और हरियाणवी स्वैग से बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया। एल्विश यादव बिग बॉस विजेता बन गए हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने शो के इतिहास में पहली बार विजेता की ट्रॉफी अपने नाम की है। आइए जानते हैं कि एल्विश यादव कौन हैं और उनकी शैली के प्रशंसकों को क्या पसंद है। 

ये भी पढ़ें - UP में इस हाईवे पर तोड़ें जाएंगे निर्माण, आदेश हुआ जारी

एल्विश यादव 24 वर्ष का है। वह हरियाणा के गुरुग्राम में रहते हैं। Elvis एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया नेता हैं। वह 2016 से एक सोशल मीडिया स्टार हैं। एल्विश के तीन अलग यूट्यूब चैनल हैं। उन्हें हर चैनल पर मिलियनों फॉलोअर्स हैं। Elvish Yadav Vlogs पर रोजाना अपडेट्स शेयर करते हैं, जबकि Elvish Yadav Vlogs पर उनकी छोटी फिल्में हैं। 

ये भी पढ़ें - UP में इस हाईवे पर तोड़ें जाएंगे निर्माण, आदेश हुआ जारी

एल्विश यादव भी सेलेब्स की रोस्टिंग वीडियो बनाते हैं, जो उनकी सबसे अधिक लोकप्रियता का कारण है। एल्विश ने इंस्टाग्राम पर भी 13 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। रिपोर्टों के अनुसार, एल्विश यूट्यूब पर प्रति महीने 8 से 10 लाख रुपये कमाते हैं। एल्विश मोटी कमाई करता है यूट्यूब के अलावा कई अन्य व्यवसायों से। एल्विश एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) भी चलाते हैं, जिसके बारे में उन्होंने बिग बॉस में कहा था। एल्विश का क्लोदिंग ब्रांड systumm_clothing है। इससे भी उन्होंने अच्छी कमाई की है। 

ये भी पढ़ें - UP के इस रेलवे स्टेशन की जमीन में बने घर तोड़े जाएंगे, नोटिस हुआ जारी

एल्विश एक रॉयल जीवन जीते हैं। उन्हें लग्जरी कार भी पसंद है। उनके पास कई महंगी कार हैं। यूट्यूबर में ह्युंडाय वर्ना, सेडान और टोयोटा फॉर्चुनर एसयूवी हैं। एल्विश के पास 1.70 करोड़ से अधिक का एक पोर्शे 718 बॉक्सटर भी है। एल्विश के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि यूट्यूबर को संपत्ति में निवेश करना अच्छा लगता है। उन्होंने कुछ समय पहले गुड़गांव के वजीराबाद में चार मंजिला घर भी खरीदा था। घर की कीमत लगभग बारह से चौबीस करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें - UP का ये ट्रैन स्टेशन बनने जा रहा है जंक्शन, 2 जिलों के बीच बिछाई जाएगी नई रेलवे लाइन

बात बिग बॉस ओटीटी-2 में एल्विश यादव की होती है, तो उन्होंने हमेशा दिल से अपना खेल खेला। एल्विश हमेशा अपने दोस्तों से प्यार करता था। मित्रों को जिताने के लिए वे खुद को भी खो देंगे। एल्विश की इसी दरियादिली ने उसके प्रशंसकों को खुश कर दिया। एल्विश की ईमानदारी और सच्चाई से सलमान खान भी प्रभावित हुए। बादशाह और पूजा भट्ट ने एल्विश के खेल को सराहा। एल्विश ने चंद दिनों में लाखों लोगों का दिल जीत लिया। एल्विश के प्रशंसकों ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया। सादगी और एक लाइनर के लिए जाना जाता है, एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता बनकर इतिहास रच दिया है।