ब्यूटी पॉर्लर वाली महिला के चक्कर में पड़ा बाप, बेटे को पता लगते ही बुलाई पुलिस

UP Love Affair : माना जाता है कि इश्क किसी भी उम्र का मोहताज नहीं होता। किसी भी उम्र में ये हो सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुआ है। यहां एक व्यक्ति को ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला से इश्क करते हुए देखा जाता है।
 

The Chopal (UP News) : माना जाता है कि इश्क किसी भी उम्र का मोहताज नहीं होता। किसी भी उम्र में ये हो सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुआ है। यहां एक व्यक्ति ने ब्यूटी पार्लर की मालिक से प्रेम किया। महिला से प्यार करने वाला व्यक्ति पहले से शादीशुदा है। उसके पास भी एक बेटा है। दोनों भी चोरी कर रहे थे। जब घरवालों को इसकी जानकारी हुई, वे इसका विरोध करने लगे। युवक ने बहुत कुछ सुन लिया, लेकिन नहीं माना। जबकि पिता इस बात से पूरी तरह अंजान था, बेटे ने दोनों को रंग हाथ पकड़ने की योजना बनाई। बेटे ने पुलिस को फोन किया जब दोनों एक साथ थे।  

पूरा मुद्दा गोला क्षेत्र का है। इस चौराहे पर एक झोलाछाप डॉक्टर खड़ा है। डॉक्टर को क्लीनिक चलाते समय ब्यूटीपार्लर चलाने वाली एक महिला ने मार डाला। दोनों ने धीरे-धीरे बातचीत शुरू की। देखते ही दोनों पास आ गए। दोनों चोरी-छिपे जगहों पर मिले। वह ब्यूटी पॉर्लर वाली एक महिला डॉक्टर के क्लीनिक पर दो दिन बिताए। उस समय उसका बेटा घूमकर आया। उसने पिता का व्यवहार देखा।

उसे पहले भरोसा नहीं था।  सत्य जानकर वह घबरा गया और विरोध शुरू किया। पूरा मामला बेटे ने अपनी मां को बताया। मौके पर डॉक्टर की पत्नी पहुंची और हंगामा करने लगी। इतनी देर में बेटे ने पुलिस को फोन किया। लोगों की भीड़ जुटने पर पुलिस आई। बेटे ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया। बाद में सभी ने समझौता करके घर चले गए।

Also Read : अगर 2 महीने नहीं मिल बिजली बिल, तो ग्राहक को मिलेगा 500 रुपए हर्जाना