Flipkart Sale:  फ्लिपकार्ट लेकर आया धांसू डील्स, अब स्मार्टफोन मिलेंगे कम कीमत व गारंटी के साथ 
 

भारत में अब त्योहारों का सीजन शुरू है। ऐसे में आने वाले दिनों में विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर सेल भी होने लगेंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल भी करेगा। सेल की तिथि अभी नहीं आई है।
 

नई दिल्ली. भारत में अब त्योहारों का सीजन शुरू है। ऐसे में आने वाले दिनों में विभिन्न ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर सेल भी होने लगेंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल भी करेगा। सेल की तिथि अभी नहीं आई है। लेकिन 28 सितंबर से 8 अक्टूबर तक, कंपनी विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोन डील्स का खुलसा जरूर करेगी। आइए बताते हैं कि कौन सी स्मार्टफोन कंपनी के डील्स कब होंगे।

ये भी पढ़ें - यूपी की 12वीं पास हिंदी मीडियम से पढ़ी लड़की ने किया कमाल, मिला 50 लाख का पैकेज 

स्मार्टफोन्स के अलावा, इस आगामी बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर लगभग सभी उत्पादों पर छूट और सौदे होंगे। ग्राहकों को फोन एक्सचेंज पर बैंक डिस्काउंट और अतिरिक्त छूट भी मिलेंगे। ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा मिलेगी। ग्राहकों को भी सेल में नए फोन्स की लॉन्चिंग देखने को मिलेगी।

किस कंपनी के ऑफर्स कब आएंगे?

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के अनुसार, Motorola की डील्स 28 सितंबर को, Vivo की डील्स 29 सितंबर को, Infinix की डील्स 30 सितंबर को, Samsung की डील्स 3 अक्टूबर को, Poco की डील्स 4 अक्टूबर को, Google Pixel की डील्स 6 अक्टूबर को, Realme की डील्स 7 अक्टूबर को, Xiaomi की डील्स 8 अक्टूबर को और Oppo की डील्स 8 अक्टूबर को होंगी।

ये भी पढ़ें - यूपी में अब बिजली मीटर की रीडिंग ज्यादा की समस्या होगी खत्म, यहाँ से ऐसे कराएं चेक, होगा समाधान 

आप अपनी पसंदीदा कंपनी के प्रस्तावों का इंतजार कर सकते हैं। हो सकता है कि कंपनी फोन को पहले से ही बेच दे या फिर किसी निश्चित दिन पर सभी फोन्स की बिक्री होगी। फिलहाल, कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर कुछ बड़े डिस्काउंट वाले स्मार्टफोन्स के नाम बताए हैं। Realme C53, Galaxy S21 FE और Vivo T2 Pro 5G ये फोन हैं।