गदर 2 मूवी की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इन बड़ी फिल्मों का तोड़ डाला रिकॉर्ड

 

The Chopal - हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक, गदर का सीक्वल, थिएटर्स में आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना तय था। लेकिन रिलीज से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि "गदर 2" इतना बड़ा प्रदर्शन कर सकता है। 'गदर 2' ने शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज होते ही बिजनेस को हैरान करना शुरू कर दिया था। लेकिन तीसरे दिन, यानी संडे को, 'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन अद्भुत, अकल्पनीय और अविश्वसनीय है। 

ये भी पढ़ें - UP के इस रेलवे स्टेशन की जमीन में बने घर तोड़े जाएंगे, नोटिस हुआ जारी

शुक्रवार को 80 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग के बाद, शनिवार को 'गदर २' की कमाई में उल्लेखनीय वृद्धि भी हुई। फिल्म ने दो दिन में कुल 83 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये कमाए। संडे को फिल्म की अग्रिम बुकिंग पिछले दो दिनों से अधिक थी, जिससे स्पष्ट था कि फिल्म एक बार फिर अच्छी कमाई करेगी। तीसरे दिन फिल्म की कमाई भी बढ़ी, लेकिन ये ग्रोथ इतना बड़ा था कि बड़ी-बड़ी फिल्मों से भी बेहतर था। 

"गदर 2" का संडे संग्रह 

संडे को सनी देओल की फिल्म ने थिएटर्स में इतना उत्साह पैदा किया कि कई थिएटर्स में फिल्म का पूरा शो हाउसफुल चला गया। फिल्म ने दो दिन में शानदार कमाई की और संडे को सुनामी मोड में आ गई। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गदर 2' ने तीसरे दिन 51.70 करोड़ रुपये कमाए हैं। अब तक सिर्फ चार हिंदी फिल्में (पठान, KGF 2, वॉर और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान) ने एक दिन में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस लिस्ट में अब 'गदर 2' भी है। 

हिंदी फिल्मों की दूसरी सबसे बड़ी संडे संग्रह

अब तक, पहले रविवार को 50 करोड़ रुपये से अधिक कमाने वाली दो फिल्में पठान और KGF 2 (हिंदी) थीं। जहां शाहरुख खान की 'पठान' ने पहले संडे को 60.75 करोड़ रुपये कमाए। यही नहीं, यश की बॉक्स ऑफिस फिल्म "मॉन्स्टर" KGF 2 (हिंदी) ने संडे को 50.35 करोड़ रुपये कमाए। 'बाहुबली 2' हिंदी फिल्मों में सर्वाधिक कमाई करने वाली तीसरी है। पहला रविवार 46.50 करोड़ रुपये लाया। 

ये भी पढ़ें - UP के इस रेलवे स्टेशन की जमीन में बने घर तोड़े जाएंगे, नोटिस हुआ जारी

अब गदर 2 हिंदी फिल्मों में संडे को सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में दूसरे स्थान पर है। फिल्म ने तीन दिन में 134 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 'गदर 2' की सफलता इस बात का सबूत है कि सनी देओल का तारा सिंह अवतार आज भी बहुत लोकप्रिय है। 'गदर 2' मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर एक बार फिर शानदार कमाई करेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सनी की फिल्म एक हफ्ते में कितने बड़े रिकॉर्ड्स खो देती है।