UP Board Result में ज्यादा नंबर आने से बेहोश हुआ हाईस्कूल का छात्र, ICU में कराया गया भर्ती
 

UP News : उत्तर प्रदेश में कल हाई स्कूल और इंटर का परिणाम घोषित किया गया था। उत्तर प्रदेश में हाई स्कूल में लगभग 90 फ़ीसदी बच्चे पास हुए। उत्तर प्रदेश में बोर्ड बोर्ड रिजल्ट आने पर बेटे के अच्छे नंबरों की खुशी कुछ देर बाद गम में बदल गई थी। यूपी बोर्ड में उमेश ज्यादा नंबर आने पर हाई स्कूल का छात्रा बेहोश हो गया। पढ़ें पूरी खबर

 

UP Board Result: शनिवार को यूपी बोर्ड ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी किया। लगभग 90 प्रतिशत बच्चे हाईस्कूल में पास हो गए हैं। बहुत से बच्चे 75 प्रतिशत से अधिक अंकों से पास हुए हैं। इस बार 90% से अधिक अंकों से पास होने वालों की संख्या भी काफी अधिक है। ऐसे ही, 93 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले एक विद्यार्थी की खुशी दुःख में बदल गई है। उम्मीद से अधिक संख्या आने पर वह नीचे गिर पड़ा। परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर आईसीयू में भर्ती किया गया। 

पल्लवपुरम के शिवनगर निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह संविदा पर डाकघर में पोस्टमैन हैं। इस साल उनका 16 वर्षीय बेटा अंशुल कुमार, शिव नगर मोदीपुरम के महर्षि दयानंद इंटर कालेज से दसवीं की परीक्षा दी थी। शनिवार को यूपी बोर्ड का रिजल्ट घोषित होते ही, वह भी घर पर अपने लैपटॉप पर अपना नंबर देखने के लिए बैठा था। 

रिजल्ट में अंशुल के 93.5 प्रतिशत अंक मिले, पिता सुनील कुमार और मां गीता रानी ने बताया। वह भी इतने ज्यादा अंक देख हैरान रह गया। उम्मीद से अधिक अंक थे। वह नंबरों को देखकर बहुत खुश हुआ। फिर अचानक नीचे गिर पड़ा। उसके गिरते ही घर में हड़कंप मच गया। उसे होश में लाने के लिए पहले पानी डाला गया। जब वह बहुत आवाज लगाने पर भी नहीं उठा, तो उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए। पल्लवपुरम फेज-2 अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया। वहाँ जांच के बाद भी होश में नहीं आने पर उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया है। Anshul के दोस्तों ने उसके अचानक बीमार होने की खबर सुनी तो वह भी अस्पताल गया है। हर जगह उसके आंकड़े और बीमार होने की चर्चा है।