Holi Dress : होली की पार्टी में जाने के लिए पहना ये शानदार ड्रेस, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Holi Dress : 25 मार्च इस साल होली का दिन है। ताकि सभी लोग एक साथ मिलकर पार्टी का आनंद उठा सकें, ऑफिस या अन्य स्थान पर पहले से ही पार्टी का आयोजन किया जाता है।
 

The Chopal (New Delhi) : होली के दिन ही सभी दोस्तों और मित्रों को एक पार्टी देते हैं। आप भी होली पार्टी में जाना चाहते हैं तो जींस के साथ कुर्ती पहन सकते हैं। यह आपको भी अच्छा लगेगा। आप भी बाकी लोगों से अलग दिखेंगे।

मल्टी कलर चिकनकारी वर्क वाली कुर्ती होली पार्टी में पहन सकती है। इसमें पूर्ण स्लीव्स की कुर्ती मिलेगी। जींस के साथ इसे पहन सकते हैं। आप डीप करना चाहते हैं तो नेकलाइन भी न लें। इसके लिए आप स्क्वॉयर नेकलाइन या वी शेप नेकलाइन खरीद सकते हैं। इससे आपका दिखना भी अच्छा होगा। रंग भी कम लगेगा। 200 से 250 रुपये में आप इस तरह की कुर्ती खरीद सकते हैं।

यदि आप कुर्ती पहनना चाहते हैं तो कॉटन की कुर्ती पहन सकते हैं। यह कुर्ती जींस के साथ भी अच्छी लगेगी। नेकलाइन और स्लीव्स को ध्यान में रखें। प्लेन कलर या कई रंगों की कुर्ती खरीद सकते हैं। 200 से 300 रुपये इस तरह की कुर्ती बाजार में मिल सकते हैं।

शॉर्ट कुर्ती को स्टाइल करना बहुत लोकप्रिय है। इस तरह की कुर्ती होली पर भी पहन सकते हैं। ताकि आपका लुक परफेक्ट दिखे, आप स्ट्रेट, ए-लाइन या अंगरखा स्टाइल की कुर्ती खरीद सकते हैं। इसके लिए आप रंगीन प्रिंट ट्राई कर सकते हैं या आप चाहें तो प्लेन व्हाइट कुर्ती ले सकते हैं।

इस बार होली पार्टी में इन कुर्ती डिजाइनों को ट्राई करें। इसमें आपकी होली की फोटो अच्छी लगेगी और आपका लुक भी अच्छा लगेगा। आप जींस के साथ इस तरह की कुर्ती पहन सकते हैं। ताकि इन कुर्तियों का रूप परफेक्ट लगे, इन्हें बाजार में खरीदने की बजाय ऑनलाइन खरीदें।

ये पढ़ें - UP News : यूपी वालों को करना पड़ेगा बिजली परेशानी का सामना, इन जिलों में अगस्त तक चलेगा एबीसी का काम